Connect with us

Current Affairs

नाबालिग से रेप मामले में Pearl V Puri को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

Published

on

नाबालिग से रेप मामले में Pearl V Puri को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

SD24 News Network – नाबालिग से रेप मामले में Pearl V Puri को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

नागिन और बेपनाह प्यार जैसे शो में अभिनय कर चुके पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है।

टीवी अभिनेता पर्ल पुरी को मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को 5 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वसई की सत्र न्यायाधीश अदिति कदम ने शनिवार को उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कथित घटना वसई में एक फिल्म के सेट पर हुई, जहां पर्ल अक्टूबर 2019 में शूटिंग कर रहे थे। पीड़िता और उसकी मां, जो एक टेलीविजन अभिनेता भी हैं, सेट पर थीं। बच्ची के पेट में दर्द की शिकायत के बाद नाबालिग की मां को घटना की जानकारी हुई. पुरी के साथ काम कर चुके उसके पिता ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। मामला वालिव पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया था और जांच के बाद, यह पाया गया कि इस घटना में पुरी की भूमिका थी। मीरा भायंदर वसई विरार (एमबीवीवी) आयुक्तालय के डीसीपी संजयकुमार पाटिल ने कहा कि उन्हें शुक्रवार को वालिव पुलिस स्टेशन बुलाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया।

पुरी को आईपीसी की धारा 376 एबी (12 साल से कम उम्र की महिला से बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) अधिनियम, 2012 की धारा 4,8,12,19 और 21 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

पर्ल की नागिन 3 की सह-कलाकार अनीता हसनंदानी ने उनके समर्थन में बात की। इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “कुछ बेतुकी खबरों के बारे में पता चला @pearlvpuri मैं उसे जानती हूं! यह सच नहीं है…सच नहीं हो सकता…सब झूठ। मुझे यकीन है कि और भी बहुत कुछ है। यह। और सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। लव यू @pearlvpuri #ISTANDWITHPERL।”

पर्ल को लोकप्रिय अलौकिक शो नागिन 3, नागार्जुन एक योद्धा और बेपनाह प्यार में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्हें आखिरी बार ब्रह्मराक्षस 2 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अंगद मेहरा की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने 2013 में अपना टेलीविज़न डेब्यू दिल की नज़र से ख़ूबसूरत में किया और बाद में फ़िर भी ना माने … बदतमीज़ दिल में सीन किया।

Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rastrear Teléfono Celular

    February 12, 2024 at 9:57 am

    Siempre que haya una red, puede grabar en tiempo real de forma remota, sin instalación de hardware especial.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *