Connect with us

Uncategorized

महामानव बाबासाहब का अपमान ।। जयप्रकाश पर कड़ी कार्यवाही, गिरफ्तारी की मांग ।।

Published

on

महामानव बाबासाहब का अपमान ।। जयप्रकाश पर कड़ी कार्यवाही, गिरफ्तारी की मांग ।।

SD24 News Network
– महामानव बाबासाहब का अपमान ।। जयप्रकाश पर कड़ी कार्यवाही, गिरफ्तारी की मांग ।। 

उत्तर प्रदेश। 17 वां – भारतीय संविधान के निर्माता डॉ। बाबासाहेब अम्बेडकर की जयंती देश और विदेश में मनाई जा रही है, लेकिन यह देखा जाता है कि भारत में कुछ जातियों में डॉ. बाबासाहब आंबेडकर को लेकर जहर फैलाया जा रहा है। कल, यह बताया गया कि अमेरिकी संसद ने डॉ। बाबासाहेब अम्बेडकर को सम्मानित किया।

दुनिया के विभिन्न देशों में जिस महान व्यक्ति का सम्मान किया जाता है, उसके साथ घृणा और नस्लवाद का व्यवहार केवल उस देश में जाति के कारण होता है जहां वह पैदा हुआ था। न केवल उन्हें जीवित यातना दी गई, बल्कि उनकी मृत्यु के बाद भी, उन्हें ब्राह्मणवादी विचारकों द्वारा लगातार बदनाम किया गया।

उत्तर प्रदेश में एक ऐसी ही घटना हुई है, जिसने राज्य में तनाव पैदा कर दिया है। आरक्षण के खिलाफ होने के कारण, जयप्रकाश मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने भारत रत्न डॉक्टर बाबासाहेब अम्बेडकर की छवि को बदनाम किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने निंदा करते हुए और भी घृणित कार्य किए हैं, जिसके बारे में हम लिख भी नहीं सकते।

इस घटना से पूरे देश में आक्रोश फैल गया है और नागरिक विकृत जयप्रकाश की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
जयप्रकाश मिश्रा ने सोशल मीडिया पर इस राष्ट्रविरोधी कृत्य का वीडियो साझा कर विकृत तरीके से प्रचार पाने की कोशिश की है।

Advertisement

ट्विटर पर हैशटैग #Arrest_Prakash_Mishra ट्रेंड कर रहा है और लोग इस हैशटैग का इस्तेमाल कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वे विकृत प्रकाश मिश्रा की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।
महामानव बाबासाहब का अपमान ।। जयप्रकाश पर कड़ी कार्यवाही, गिरफ्तारी की मांग ।।
एक पोस्टर में दावा किया गया है कि यह जातिवादी जयप्रकाश मिश्रा राष्ट्रवादी सोशल पार्टी का अध्यक्ष है।

एक दुर्भाग्यपूर्ण मानसिकता क्या है। दुनिया में एक महान व्यक्ति जिसका सम्मान किया जाता है, लोग उसे सम्मान के साथ झुकाते हैं, एक महान व्यक्ति जो केवल जाति के आधार पर उपहास करता है, उसे अवमानना ​​माना जाता है।
महामानव बाबासाहब का अपमान ।। जयप्रकाश पर कड़ी कार्यवाही, गिरफ्तारी की मांग ।।
ओबीसी महासभा ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविद को पत्र लिखकर अपमानजनक कृत्य की निंदा की और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rastrear Celular

    February 9, 2024 at 4:29 pm

    Os telemóveis Samsung sempre foram uma das marcas mais populares do mercado com uma variedade de funcionalidades, sendo a gravação de voz uma delas. https://www.xtmove.com/pt/how-to-record-call-sound-on-samsung-phone/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *