Connect with us

Current Affairs

5 वी की छात्रा से रेप ।। प्रिंसिपल अरविंद को फांसी ।। अभिषेक को उम्रकैद की सजा

Published

on

5 वी की छात्रा से रेप ।। प्रिंसिपल अरविंद को फांसी ।। अभिषेक को उम्रकैद की सजा

SD24 News Network
– 5 वी की छात्रा से रेप ।। प्रिंसिपल अरविंद को फांसी ।। अभिषेक को उम्रकैद की सजा


पटना सिविल कोर्ट ने 5 वीं की छात्रा के साथ रेप केस को रेयरेस्ट ऑफ रेयर मानते हुए दोषी अरविंद को फांसी की सजा सुनाई, जबकि बलात्कार में मदद करने के दोषी क्लर्क अभिषेक कुमार को सश्रम आजीवन कारावास सजा दी.




पटना: बिहार की राजधानी पटना में 5वीं की छात्रा के साथ रेप के मामले में सिविल कोर्ट ने दोषी स्कूल प्रिंसिपल अरविंद कुमार को फांसी की सजा सुनाई है, जबकि दोषी क्लर्क अभिषेक को उम्रकैद की सजा दी है. करीब 3 साल पुराने इस मामले में कोर्ट ने प्रिंसिपल पर एक लाख रुपये और क्लर्क पर पचास हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है.




पटना के फुलवारीशरीफ इलाके के मित्र मंडल कालोनी में स्थित न्यू सेंट्रल पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल अरविंद कुमार ने सितंबर 2018 में अपने स्कूल के ही 5वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें क्लर्क अभिषेक ने मदद की थी. बच्ची के गर्भवती हो जाने के इस मामले का खुलासा हुआ था. इसका का खुलासा तब हुआ था, जब बच्ची को पेट दर्द की शिकायत हुई और माता-पिता उसे डॉक्टर के पास ले गए.




Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Suivre Téléphone

    February 9, 2024 at 9:51 pm

    Il est très difficile de lire les e-mails d’autres personnes sur l’ordinateur sans connaître le mot de passe. Mais même si Gmail offre une sécurité élevée, les gens savent comment pirater secrètement un compte Gmail. Nous partagerons quelques articles sur le cracking de Gmail, le piratage secret de n’importe quel compte Gmail sans en connaître un mot.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *