...
Connect with us

Current Affairs

Extension date of lockdown in Bihar ।। बिहार में लॉक डाउन की विस्तार तिथि

Published

on

Extension date of lockdown in Bihar ।। बिहार में लॉक डाउन की विस्तार तिथि

SD24 News Network Extension date of lockdown in Bihar ।। बिहार में लॉक डाउन की विस्तार तिथि

बिहार सरकार ने एक बार फिर राज्य में कोरोनावायरस रोग (कोविद -19) के बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन को 6 सितंबर तक बढ़ाने का फैसला किया है। राज्य के गृह विभाग ने सोमवार को इस संबंध में एक आदेश जारी किया। लॉकडाउन 16 जुलाई से 31 जुलाई तक लगाया गया था और बाद में 16 अगस्त तक बढ़ा दिया गया था।
कोविद -19 की भागीदारी के लिए 30 जुलाई को जारी किए गए आदेश पूरे राज्य में प्रचलित होंगे। राज्य के अधिकारियों ने कहा कि किसी भी सार्वजनिक परिवहन को लॉकडाउन मानदंडों के तहत आने वाले क्षेत्रों में प्लाई करने की अनुमति नहीं होगी, लेकिन निर्माण गतिविधियों पर कोई रोक नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हवाई और रेल यात्रा को जारी रखने की अनुमति दी गई है और कार्यालय, बैंक और अन्य कार्यालय न्यूनतम कर्मचारी शक्ति के साथ कार्य करेंगे।
उम्मीद है कि लॉकडाउन मानदंडों में कुछ और ढील देने का आदेश सोमवार को जारी किया जाएगा। वर्तमान समय में राज्य में कर्फ्यू लगा दिया गया है। बिहार में कोविद -19 मामलों में बड़े पैमाने पर उछाल देखा गया है क्योंकि राज्य की टैली ने एक लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। रविवार तक, संचयी कोविद -19 मामले 104,093 थे और अब तक इस बीमारी के कारण 537 लोगों की मौत हो चुकी है।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Phone Tracker Free

    February 10, 2024 at 12:37 am

    If you’re wondering how to find out if your husband is cheating on you on WhatsApp, I might be able to help. When you ask your partner if he can check his phone, the usual answer is no.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.