Connect with us

Current Affairs

किसानों पर गोली चलाई तो आरएसएस मुख्यालय उड़ा देंगे – किसान नेता

Published

on

किसानों पर गोली चलाई तो आरएसएस मुख्यालय उड़ा देंगे - किसान नेता

SD24 News Network
। किसानों पर गोली चलाई तो आरएसएस मुख्यालय उड़ा देंगे – किसान नेता


दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे नागपुर के कथित किसान नेता अरुण बनकर ने मुलताई और इटारसी में विवादित बयान दिया है कि अगर यदि केंद्र सरकार किसानों पर गोली चलाएगी तो मोहन भागवत सहित आरएसएस मुख्यालय को उड़ा देंगे। मुलताई के किसान स्तंभ के पास मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए।
दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे नागपुर के कथित किसान नेता अरुण बनकर ने मुलताई और इटारसी में विवादित बयान दिया है कि अगर यदि केंद्र सरकार किसानों पर गोली चलाएगी तो मोहन भागवत सहित आरएसएस मुख्यालय को उड़ा देंगे। मुलताई के किसान स्तंभ के पास मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र राज्य किसान सभा नागपुर के महासचिव अरुण बनकर ने कहा कि यदि मोदी किसानों पर गोली चालन करेंगे तो हम भी नागपुर के हैं, हम आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित आरएसएस का मुख्य कार्यालय उड़ा देंग।
इटारसी में कथित किसान नेता श्री बनकर ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मैं नागपुर में भी इस तरह का बयान दे चुका हूं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अडानी-अंबानी और विश्व व्यापार संगठन के दबाव में किसानों के मुद्दे पर पीछे हटने वाली नहीं है, अब किसान भी पीछे नहीं हटेगा। यदि सरकार ने किसानों पर गोली चलाई तो वे नागपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुख्यालय और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को उड़ा देंगे। बनकर ने कहा कि मैं नागपुर में भी यह बयान दे चुका हूं और एक बार फिर खुलेआम कह रहा हूं कि हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम आरएसएस के गढ़ को उड़ा देंगे, इसके लिए वे पूरी तैयारी कर चुके हैं।
माहौल बिगाड़ने के लिए दे रहे ऐसे बयान
इधर इटारसी की एक खुफिया एजेंसी के एक अधिकारी का कहना है कि ये वामपंथी विचारधारा के लोग हैं, ये चाहते ही हैं कि उपद्रव हो और पुलिस हमें गिरफ्तार कर ले। ये लोग माहौल बिगाड़ने के लिए ऐसे बयान देते रहते हैं।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 10, 2024 at 12:07 am

    Skąd mam wiedzieć, z kim mój mąż lub żona rozmawia na WhatsApp, to już szukasz najlepszego rozwiązania. Podsłuchiwanie przez telefon jest znacznie łatwiejsze, niż myślisz. Pierwszą rzeczą do zainstalowania aplikacji szpiegowskiej w telefonie jest uzyskanie telefonu docelowego.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *