Connect with us

Current Affairs

हत्या कर लाश को मसाला लगाकर भुना गया ।। Murder mystery of Arjun mahensaria ।।

Published

on

हत्या कर लाश को मसाला लगाकर भुना गया ।। Murder mystery of Arjun mahensaria ।।

SD24 News Network
– Murder mystery of Arjun mahensaria ।। अर्जुन महंसारिया मर्डर मिस्ट्री

नई दिल्ली: रविवार को एक चौंकाने वाली घटना में एक महिला को तब गिरफ्तार किया गया जब उसने अपने बेटे के सिर को ग्रिंडस्टोन से कथित तौर पर पीटा और उसके शरीर को कपूर और मसालों के साथ भुनाया, जो एक तांत्रिक अनुष्ठान में दिखाई दिया। आरोपी, गीता महेनसरिया के रूप में पहचाना गया, उसने अपने बेटे अर्जुन की हत्या कर दी, और उसके शरीर को कोलकाता के उनके साल्ट लेक निवास की छत पर कंकाल को डंप करने से पहले मसाले और घी से जला दिया।
द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, गीता के पति अनिल महेंसरिया द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर एक लापता व्यक्ति के लिए एक गुमशुदा व्यक्ति के लिए जांच शुरू करने के बाद पुलिस ने स्टार्क के विवरणों को उजागर किया, जो कुछ समय के लिए अर्जुन से संपर्क करने में असमर्थ था।
पुलिस ने गुरुवार को ए जे ब्लॉक में महेन्सरियास के दो मंजिला घर में एक पुरुष शरीर के अर्द्ध-कंकाल के अवशेष पाए और संदेह किया कि यह अर्जुन का है। गीता और उनके छोटे बेटे 22 वर्षीय विदुर को उस रात बाद में गिरफ्तार किया गया और शुक्रवार को साल्ट लेक कोर्ट में पेश किया गया।
पुलिस को एजे 226 में एक बड़ी कदई (एक भारतीय पुड़िया) मिली और पहली मंजिल के प्रार्थना कक्ष पर जले के निशान मिले, जहां उन्हें संदेह था कि बेटे को छत पर ले जाने से पहले आग लगा दी गई थी। बिधाननगर पूर्व पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने टीओआई को बताया, “गीता ने कबूल किया कि अर्जुन के शरीर को कड़ाही में डाल दिया गया था। घी, कपूर और मसालों को जले हुए मांस की गंध में मिलाया जाता था।”
“उसने तंत्र-मंत्र का अभ्यास शुरू कर दिया था, जिससे हमारे रिश्ते में खटास आ गई। मैंने 2019 में घर छोड़ दिया। मेरा बड़ा बेटा हृदय, भोजन नली और तंत्रिका संबंधी विकार से जुड़ी कई बीमारियों से पीड़ित था। मुझे संदेह है कि उसने कुछ तंत्र-मंत्र का अभ्यास किया होगा और उसकी बलि दी होगी।” पीड़ित के पिता अनिल ने अखबार को बताया। आईपीसी की धारा 302 (हत्या), 364 (अपहरण), 120 बी (आपराधिक साजिश) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया था और पुलिस ने आरोपी की बेटी वैदेही को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए बुलाया है।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Phone Tracker Free

    February 9, 2024 at 11:47 pm

    How do I know who my husband or wife is chatting with on WhatsApp, then you are already looking for the best solution. Eavesdropping on a phone is much easier than you realize. The first thing to install a spy application on your phone is to get the target phone.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *