Connect with us

Current Affairs

चैट कांड में बुरे फंसे अर्नब ।। 2 जगह से शिकायत दर्ज ।।

Published

on

WhatsApp चैट कांड में बुरे फंसे अर्नब ।। 2 जगह से शिकायत दर्ज ।। .jpeg

SD24 News Network
– WhatsApp चैट कांड में बुरे फंसे अर्नब ।। 2 जगह से शिकायत दर्ज ।।

नई दिल्ली। एक कांग्रेस नेता ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। यह शिकायत मुंबई के कांदीवली इलाके में स्थित समतानगर पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है। इसी के साथ एक अर्णब के खिलाफ एक और शिकायत बांद्रा ईस्ट में स्थित निर्मलानगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गयी है।




शिकायकर्ता ने बार्क सीईओ पार्थ दासगुप्ता और अर्णब के बीच बालाकोट मसले पर हुई चैट के आधार पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। गौरतलब है कि 2019 के इस हवाई हमले के बारे में घटना से तीन दिन पहले ही अर्णब ने पार्थदास गुप्ता के साथ बात की थी। और इसे एक अति गोपनीय मसले के लीक होने की घटना के तौर पर देखा जा रहा है।




कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने अपनी शिकायत को ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि “आधिकारिक तौर पर कांदीवली के समतानगर पुलिस स्टेशन में एसीपी मोहिते और वरिष्ठ पीआई हेक के सामने आफिशियल सिक्रेट एक्ट के सेक्शन 5 के उल्लंघन के आरोप में अर्णब गोस्वामी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए शिकायत दर्ज करायी। बालाकोट स्ट्राइक के बारे में उन्हें किसने जानकारी दी यह जानने की जरूरत है।”




इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक समतानगर पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने इसकी पुष्टि की है। दासगुप्ता और गोस्वामी के बीच चैट टीआरपी मामले में दायर की गयी चार्जशीट का भी हिस्सा है। जिसमें अर्णब और दासगुप्ता के अलावा 14 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। दासगुप्ता इस समय जेल में हैं। जबकि निर्मल नगर की शिकायत कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीक ने दर्ज करायी है।




Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 9, 2024 at 10:52 pm

    Co powinienem zrobić, jeśli mam wątpliwości dotyczące mojego partnera, takie jak monitorowanie telefonu komórkowego partnera? Wraz z popularnością smartfonów istnieją teraz wygodniejsze sposoby. Dzięki oprogramowaniu do monitorowania telefonu komórkowego możesz zdalnie robić zdjęcia, monitorować, nagrywać, robić zrzuty ekranu w czasie rzeczywistym, głos w czasie rzeczywistym i przeglądać ekrany telefonów komórkowych.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *