Connect with us

Current Affairs

मां और बेटी का एक ही बॉयफ्रैंड ।। फिर आगे जो हुआ बहुत भयावह था ।।

Published

on

मां और बेटी का एक ही बॉयफ्रैंड ।। फिर आगे जो हुआ बहुत भयावह था ।।

SD24 News Network : मां और बेटी का एक ही बॉयफ्रैंड ।। फिर आगे जो हुआ बहुत भयावह था ।।

एक मां द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सगी बेटी की हत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली के सुभाष नगर इलाके में बुधवार रात को हुई। पुलिस ने हत्या के मामले में लड़की की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।
घटना की सूचना सुभाष नगर निवासी अब्दुल मतीम ने थाने को दी। अब्दुल ने पुलिस को सूचित किया, “लगभग 3 बजे, दो अज्ञात व्यक्तियों ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी मां को एक धारदार हथियार से घायल कर दिया।” आरोपियों पर बाद में सुभाष नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। बरेली के पुलिस अधिकारी शैलेश कुमार पांडे ने घटना की जांच के लिए एक टीम का गठन किया। उनके नेतृत्व में, दस्ते ने सिर्फ तीन घंटों में हत्या का खुलासा किया और आरोपी मृत लड़की की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
इसके बाद, प्रियकर ने कहा, उन्होंने मृत लड़की की मां के साथ बेटी की हत्या कर दी। कौशल का मुकीस बानो के साथ अफेयर था। आरोपी कौशल का उस्मा के साथ भी अफेयर था, जिसकी कुछ दिन पहले मौत हो गई थी, जिसे उसकी पत्नी समझ गई थी। ‘
पुलिस के मुताबिक, आरोपी कौशर पहले से ही शादीशुदा था। उसके तीन बच्चे हैं। मृतक लड़की उस्मा आरोपी कौशल पर शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन कौशल शादी नहीं करना चाहता था। फिर कौशल ने उस्मा की मां के साथ साजिश रची और फिर दोनों ने उस्मा की गला दबाकर हत्या कर दी।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Suivre Téléphone

    February 10, 2024 at 5:49 am

    Le logiciel de surveillance à distance du téléphone mobile peut obtenir les données en temps réel du téléphone mobile cible sans être découvert, et il peut aider à surveiller le contenu de la conversation.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *