...
Connect with us

Current Affairs

साधु ने की बलात्कार की कोशिश, पीड़िता ने भगवाधारी साधु को फटे तक धोया

Published

on

साधु ने की बलात्कार की कोशिश, पीड़िता ने भगवाधारी साधु को फटे तक धोया

SD24 News Network : साधु ने की बलात्कार की कोशिश, पीड़िता ने भगवाधारी साधु को फटे तक धोया

एक अमेरिकी महिला लॉकडाउन से पहले भारत के दौरे पर थी। भारत में उनका आध्यात्मिक प्रशिक्षण चल रहा था। महिला तालाबंदी के कारण तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में एक कमरा किराए पर ले रही थी। उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई। हालांकि, उसे सम्मान मिला है क्योंकि उसे मार्शल आर्ट मिल रहा है। इस व्यक्ति को इस महिला ने धोया है।
महिला मार्च में तिरुवन्नामलाई में स्थानांतरित हो गई थी। तालाबंदी के कारण वह वहीं फंसी रही। इस बीच, उसने रहने के लिए एक घर किराए पर लिया और अपना वीजा बढ़ाया। रविवार को महिला अपने घर के बाहर खड़ी थी। इस बार भगवा वस्त्र पहने एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की।
हालांकि, इस व्यक्ति को नहीं पता था कि महिला मार्शल आर्ट की मास्टर थी। यह देखते हुए कि उसके साथ बलात्कार किया जा रहा है, उसने उस व्यक्ति को एक अच्छा सौदा दिखाया। लता बुक्का ने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी नाक और मुंह से खून निकलने लगा। इसके बाद आसपास के लोगों ने महिला की आवाज सुनी और भाग खड़े हुए। पुरुषों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी मणिकंदन बताया जाता है।
यह व्यक्ति साधु होने का दावा कर रहा था। स्थानीय मंदिरों के आसपास के क्षेत्र में उन्हें कई बार देखा गया है। वह नमक्कल का निवासी है और पुलिस ने कहा कि एक जांच चल रही है।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Suivre Téléphone

    February 10, 2024 at 5:24 am

    Maintenant que de nombreuses personnes utilisent des téléphones intelligents, nous pouvons envisager le positionnement des téléphones mobiles via des réseaux sans fil ou des stations de base.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.