Connect with us

Current Affairs

मुसलमानों के खिलाफ इजरायल की मदद करेगा ये अरब मुल्क

Published

on

मुसलमानों के खिलाफ इजरायल की मदद करेगा ये अरब मुल्क

SD24 News Network
: मुसलमानों के खिलाफ इजरायल की मदद करेगा ये अरब मुल्क

ये खबर आपको हैरान कर देगी । को’रोना के खि’ला’फ चल रही इस ग’म्भी’र बी’मा’री ने हर एक देश को म’हा’मा’री के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। को’रो’ना के बढ़ते के’स को देखते हुए नेतन्याहू ने दक्षिण इज’राइल में एक समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा है कि इ’जरा’इल और यूएई एक दूसरे का को’रो’ना के खिलाफ ल’ड़ा’ई में सहयोग करेंगे।



SD24 News Network Network : Box of Knowledge

इस बयान को खड़ी अरब देशों के साथ सम्ब’न्धो को सामान्य बनाने के लिए इ’ज़’रा’यल के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है.नेत’न्याहू ने आगे कहा है कि यूएई के साथ मिलकर काम करने की औपचारिक घोषणा कोविड 19 महामारी का सामना करने के लिए आसान थी । इसे यू’एई और इजराइल के स्वास्थ्य मंत्रियों द्वारा बनाया जाएगा।



SD24 News Network Network : Box of Knowledge

हालांकि यूएई के विदेश मंत्रालय ने इसका कोई जवाब नही दिया है। पिछले हफ्ते, यूएई के विदेश मामलों के मंत्री अनवर गर्गश ने कहा है कि रा’जनी’तिक मत’भे’दों के वावजूद को’रो’ना वा’य’रस ओर प्रौद्योगिकी के खि’ला’फ लड़ाई सहित कुछ क्षेत्रों पर इ’जरा’इल के साथ काम करता है ।

Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rastrear Celular

    February 10, 2024 at 6:45 am

    Como um casal deve lidar com isso depois de descobrir que seu cônjuge está traindo? Se o marido deve perdoar a esposa pela traição dela é um assunto que vale a pena discutir.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *