Connect with us

महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में 5 और 7 की मासूम से रेप की 2 वारदात, कैलाश गिरफ्तार दूसरा फरार

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
महाराष्ट्र के नासिक में रविवार को सात वर्षीय बच्ची से उसके 27 वर्षीय पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। हाल ही में उन्नाव और हैदराबाद रेप मामले को लेकर देशभर में लोगों के बीच रोष देखा गया। देशभर में महिलाओं और बच्चियों के बलात्कार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बावजूद मासूम के साथ बलात्कार के मामले थम नहीं रहे हैं। एक ऐसी ही खबर महाराष्ट्र के नागपुर से आ रही है, जहां 5 साल की मासूम के साथ रेप करने की कोशिश की और इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नागपुर के कमलेश्वर इलाके में 32 वर्षीय एक शख्स ने 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। इसे लेकर मामला दर्ज कर लिया गया और जांच पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हाल ही में उन्नाव और हैदराबाद रेप मामले को लेकर देशभर में लोगों के बीच रोष देखा गया। लोग महिला सुरक्षा को लेकर सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया।
सात वर्षीय बच्ची से बलात्कार का आरोपी व्यक्ति पकड़ा गया
महाराष्ट्र के नासिक में रविवार को सात वर्षीय बच्ची से उसके 27 वर्षीय पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। यह जानकारी पुलिस ने दी। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान कैलास कोकानी के तौर पर हुई है और क्षेत्र के नाराज लोगों ने उसकी पिटायी करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। 
अधिकारी ने बताया कि कोकानी ने बच्ची को उसके साथ अपने घर पर खेलने और टेलीविजन पर कार्टून दिखाने के नाम पर फुसलाया और दोपहर में उसका कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले गुरुग्राम में स्कूल से लौटते समय एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकेन ने कहा कि यह घटना शुक्रवार को दोपहर के आसपास फरुख नगर पुलिस थानाक्षेत्र में हुई और लड़की के पिता ने आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

Loading…

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *