Connect with us

Uncategorized

गोरी चमड़ी औरत के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ के समान था।

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
साउथ अफ्रीका के शहर जोहानेसबर्ग से लंदन आते हुए फ्लाई के दौरान इकोनामी क्लास में 1 गोरी चमड़ी औरत जिसकी उम्र 50 या उससे कुछ ज्यादा थी की सीट इत्तेफाक से एक काले आदमी के साथ थी औरत की बेचैनी से साफ लग रहा था कि वह सूरते हाल से कतई खुश नहीं है उस नें घंटी बजाकर एयर होस्टेस को बुलाया और कहा कि तुम अंदाजा लगा सकती हो कि मैं किस कदर बुरी सूरत से दो-चार हूं तुम लोगों ने मुझे एक सियाह फाम के पहलू में बिठा दिया है।
मैं इस बात के लिए कतई राजी नहीं हूं कि एक गंदे आदमी साथ सफर करूं तुम लोग मेरे लिए दूसरी सीट का इंतजाम करो एयर होस्टेस जो कि एक अरब मुल्क से ताल्लुक रखने वाली थी उसने औरत से कहा मोहतरमा आप तसल्ली रखें वैसे तो जहाज मुकम्मल भरा हुआ है फिर भी मैं कोशिश करती हूं कि कहीं कोई सीट खाली मिले तो वहां आपको शिफ्ट करने की कोशिश करूंगी.
एयर होस्टेस चली गई और कुछ देर के बाद लौटी तो उस औरत से कहा मोहतरमा जिस तरह कि मैंने आपको बताया था कि जहाज तो मुकम्मल तौर पर भरा हुआ है और इकोनामी क्लास में एक भी कुर्सी खाली नहीं है मैंने कैप्टन को सूरते हाल से आगाह किया उसने बिजनेस क्लास को भी चेक किया मगर वहां पर भी कोई सीट खाली नहीं थी इत्तफाक से हमारे पास फर्स्ट क्लास में एक सीट खाली है उससे पहले कि वह गौरी चमडी औरत कुछ बोलती एयर होस्टेस में अपनी बात को मुकम्मल करते हुए कहा हमारी कंपनी वैसे तो किसी इकोनामी क्लास के मुसाफिर को फर्स्ट क्लास में नहीं बैठाती लेकिन इस खुसूसी सूरते हाल में कैप्टन ने फैसला किया है कि कोई शख्स ऐसे गंदे शख्स के साथ बैठकर अपना सफर हरगिज ना करें।
एयर होस्टेस ने अपना मुंह उस काले आदमी की तरफ करते हुए कहा जनाब मोहतरम क्या आप अपना बैग उठा कर मेरे साथ तशरीफ़ लाएंगे हमने आपके लिए फर्स्ट क्लास मैं सीट का इंतजाम किया है प्लेन के मुसाफिर जो इस सूरते हाल को देख रहे थे उन्हें ऐसे फैसले की उम्मीद नहीं थी। लोगों ने खड़े होकर पुरजोर अंदाज में तालियां बजाकर एयर हॉस्टेस और कैप्टन के इस काम को सराहा। जो कि उस गोरी चमड़ी औरत के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ के सामान था। बनी आदम जिस की पैदाइश एक नापाक नुत्फे से हुई। जिस की असलियत मिट्टी है जिसके आलातरीन लिबास एक कीडे से बनते है जिसका ठिकाना एक वहशतनाक कबर है और ऐसा तकबबुर ऐसा घमंड।


Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *