google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 मोदी सरकार बनाने जा रही है विश्व की सबसे बड़ी मस्जिद, भक्तो में मचा हडकंप
Connect with us

Uncategorized

मोदी सरकार बनाने जा रही है विश्व की सबसे बड़ी मस्जिद, भक्तो में मचा हडकंप

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है, जिसको सुनकर भारत के सभी हिंदू संगठनों में खलबली मच गई है। बताते चलें कि रामविलास वेदांती ने कहा है कि मोदी सरकार जल्द ही लखनऊ में विश्व की सबसे बड़ी मस्जिद का निर्माण करवाएगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस मस्जिद को किसी भी आतंकी और लुटेरे के नाम नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भी शुरू हो जाएगा।
उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि लोकसभा चुनाव 2019 से एक बार फिर से मोदी सरकार की वापसी होगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव से पहले मंदिर का निर्माण भी शुरू होगा। हालांकि मंदिर निर्माण आरंभ होने की तिथि पूछे जाने पर उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि इसका फैसला न्यायालय ही करेगा कि यह तिथि कौन सी होगी।
इसके आगे उन्होंने कहा कि अयोध्या में जहां एक तरफ राम मंदिर बनेगा। वही दूसरी ओर लखनऊ में विश्व की सबसे बड़ी मस्जिद बनेगी। इसके आगे उन्होंने बाबर को लुटेरा और डाकू बताते हुए कहा कि बाबर ने मंदिर, मस्जिद और चर्च को भी तोड़ा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की ओर से कपिल सिब्बल ने 2019 के चुनाव तक राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई रोके जाने की भी सुप्रीम कोर्ट से मांग की थी। लेकिन राम जन्मभूमि न्यास ने कहा है कि मंदिर मामले की अदालत में सुनवाई जारी रहेगी और लोकसभा चुनाव से पहले मंदिर का निर्माण शुरू होना भी तय है।
loading…

Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Abdul Waheed

    March 21, 2019 at 9:26 pm

    Jumls

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *