google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 चन्द्रिका देवी मंदिर में प्रसाद की दुकान में बालिका से गैंगरेप
Connect with us

Uncategorized

चन्द्रिका देवी मंदिर में प्रसाद की दुकान में बालिका से गैंगरेप

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
लखनऊ. यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजधानी लखनऊ से ऐसे खबर सामने आई है जिससे सब जगह सनसनी फ़ैल गई है। राजधानी के बख्शी का तालाब स्थित चन्द्रिका देवी मंदिर मेला परिसर में गुरुवार को प्रसाद की दुकान में किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। घटना में शामिल दो भाइयों समेत तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।
जानकारी में यह बात सामने आई है कि चंद्रिका देवी मंदिर में सीतापुर निवासी एक शख्स प्रसाद की दुकान लगाता है। वहां उसकी ससुराल है। पीड़िता भी पिता की दुकान पर देखरेख करती थी। आरोप है कि मेला परिसर में ही दो भाइयों समेत एक अन्य आरोपित की दुकान है। दोपहर में लगभग 2 बजे एक आरोपी ने किशोरी को बहाने से दुकान में बुला लिया। पीड़ित किशोरी के मुताबिक जैसे ही वह दुकान में गई वहां पहले से मौजूद दो अन्य लोगों ने उसे खींच लिया। आरोपितों ने तेज आवाज में गाना चला दिया। अन्य दुकानों में भी गाने बज रहे थे। किशोरी ने शोर मचाया पर तेज गानों में उसकी चीखें दब गईं। आरोप है तीनों ने उससे गैंगरेप किया। किशोरी किसी तरह दुकान से बाहर आई और मदद के लिए शोर मचाया। कुछ दूरी पर मौजूद किशोरी के पिता व अन्य दुकानदार पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए।
देर रात पहुंची पुलिस
पीड़ित पिता ने बताया कि पुलिस को दोपहर में सूचना दे दी गई थी लेकिन पुलिस देर रात को आई। दोपहर में यूपी-100 को सूचना दी थी, लेकिन पुलिस ने तुरंत ऐक्शन नहीं लिया। आरोपी कॉल करके जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित पिता ने बताया कि इंस्पेक्टर ने देर रात उसे व बेटी को प्रधान के घर बुलाया। पीड़ित पिता का कहना है कि गांव के लोगों समेत पुलिस मामला दबाने का प्रयास कर रही है। (पत्रिका से)
loading…

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *