...
Connect with us

Current Affairs

बच्चों की परवरिश के लिए जिस्म बेचने वाली मां और निर्दयी समाज ।।

Published

on

बच्चों की परवरिश के लिए जिस्म तक बेचा फिर दर्दनाक अंत और निर्दयी समाज ।

SD24 News Network – बच्चों की परवरिश के लिए जिस्म बेचने वाली मां और निर्दयी समाज ।।

झगड़े आज कल आम बात है।  लेकिन, एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे जानकर आप भी यकीन नहीं करेंगे।  दरअसल, जो कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं वह एक सच्ची घटना है जिसमें एक महिला अपने बच्चे को लेकर पति के घर से भाग गई।  भागने के बाद उसे बुरा लगा, लेकिन वह फिर से अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी, इसलिए उसने अपनी मालकिन के पास जाने का फैसला किया।

जब वह अपने 4 साल के बेटे के साथ महेरी जाने के लिए ट्रेन में चढ़ा तो लोगों का एक समूह सड़क पर उसके पास बैठ गया और एक अकेली महिला को देखकर गलत काम करने लगा।  एक लाचार महिला को देखकर उन्होंने उसे सहारा देने की कोशिश की और अपने जाल में फंस गए।  ऐसे समय में जब वह दर्द और संकट में थी, वह उसका समर्थन करने के आग्रह का विरोध नहीं कर सकती थी।

उसी तरह बोलते हुए इस महिला को उन लोगों पर विश्वास हो गया और उन्होंने उससे कहा कि हम उसे नौकरी देंगे और वे इसे ठीक रखेंगे, जैसे कि कुछ झूठे वादे करके इसे अपने साथ ले गए हों।  जब महिला उनके साथ एक जगह पहुंची, तो उसने महसूस किया कि वह पूरी तरह से फंस गई थी क्योंकि वह जगह काम करने की जगह नहीं थी, बल्कि एक रेड लाइट एरिया था, जहां से एक बार वहां जाने के बाद इस दलदल से वापस आना असंभव था।

अब महिला होश खो बैठी, वह वहां गई और भागने की कोशिश की, जब उसके 4 साल के बेटे को उन लोगों ने अगवा कर लिया और कहा कि जैसा हम कहते हैं वैसा ही करना होगा, नहीं तो तुम्हारा बेटा नहीं बचेगा।  अब हम सभी जानते हैं कि एक माँ के लिए उसके बच्चे से बढ़कर कुछ भी नहीं है और अब वह सिर्फ अपने बच्चे की रक्षा करना जानती है और आखिरकार उस महिला ने उन लोगों के सामने हार मान ली।  और वह आखिरकार अपने काम में लग गई।

ऐसा कई दिनों तक चलता रहा।  लड़का और माँ हर दिन वीडियो कॉल पर बात करते थे, जिससे उसे एहसास होता था कि लड़का अच्छा है लेकिन बदले में उसे एक भयानक और दर्दनाक स्थिति का सामना करना पड़ा, उसे हर दिन अपना शरीर बेचना पड़ा।  एक दिन एक आदमी उसी रेड लाइन क्षेत्र से गुजर रहा था, यह महिला का परिवार था, जब उसने एक महिला को सड़क पर चलते हुए देखा तो उसका दिमाग कांप रहा था कि यह वही है जिसे हम ढूंढ रहे हैं।  उस आदमी ने बाद में ऐसा किया, हर दिन वहाँ एक अजनबी बन गया और दलाल के पास गया।

जब उसने यह बात अपने पूरे परिवार को बताई तो महिला के परिवार ने पुलिस की मदद से मौके पर छापा मारा और महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.  पुलिस उस नंबर को ट्रैक कर रही थी जिससे उनका बेटा बोल रहा था और वे लड़के को सुरक्षित वापस लाने में कामयाब रहे।  पुलिस ने और भी कई जगहों पर छापेमारी की और कई लोग उस लड़ाई के चंगुल से भाग निकले.
आपको यह लेख कैसा लगा, हमें कमेंट करके बताएं और इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें।

Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Rastrear Teléfono Celular

    February 12, 2024 at 3:12 am

    ¿Hay alguna forma de recuperar el historial de llamadas eliminado? Aquellos que tienen una copia de seguridad en la nube pueden usar estos archivos de copia de seguridad para restaurar los registros de llamadas de teléfonos móviles.

  2. Rastrear Teléfono Celular

    February 9, 2024 at 2:25 am

    ¿Cómo detectar a un cónyuge que engaña en un matrimonio? Estos son algunos ejemplos de parejas infieles.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.