Connect with us

Uncategorized

GF को डेट के लिए बुलाया, मार कर टुकड़े कर कहा गया प्रेमी शिक्षक

Published

on

GF को डेट के लिए बुलाया, मार कर टुकड़े कर कहा गया प्रेमी शिक्षक

SD24 News Network – GF को डेट के लिए बुलाया, मार कर टुकड़े कर कहा गया प्रेमी शिक्षक

नवी दिल्ली 12 ऑगस्ट : ऑनलाइन डेटिंग का क्रेज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।  डिजिटल युग में डेटिंग ऐप (ऑनलाइन डेटिंग ऐप) का इस्तेमाल भी काफी बढ़ गया है।  हाल ही में ऑनलाइन डेटिंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।  इसमें 43 वर्षीय शिक्षिका ने अपने साथी को ऑनलाइन डेट के लिए बुलाया।  उसके बाद उसके शरीर को टुकड़ों में काट दिया गया और उसकी हड्डियों को फेंक दिया गया।  ये घटना जर्मनी की है.

स्टीफन नाम के 41 साल के पावर टेक्नीशियन को एक नरभक्षी शिक्षक ने निशाना बनाया। पुलिस के मुताबिक शिक्षक ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और उसकी हत्या कर दी.  उसके बाद उन्होंने मांस खाया और हड्डियों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों गे थे और एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे।
कुछ लोगों को डेटिंग साइट पर मानव हड्डियां मिलीं। इसके बाद पुलिस ने स्नाइपर कुत्ते की मदद से अन्य हड्डियों की जांच की। फोरेंसिक जांच से पता चला कि हड्डियां स्टीफन की थीं। इस मौके पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिस तरह से मांस को हड्डियों से अलग किया गया, उससे साफ हो गया कि हत्यारा नरभक्षी था.

पुलिस ने आरोपी शिक्षक की वेब हिस्ट्री खंगाली तो पता चला कि वह काफी समय से नरभक्षी की जानकारी तलाश रहा था। साथ ही उन्होंने ये भी सर्च किया था कि क्या कोई इंसान बिना सेक्स के रह सकता है? पुलिस को ऑनलाइन डेटिंग एप पर आरोपी और पीड़िता के मैसेज भी मिले। आरोपी रसायन शास्त्र का शिक्षक है। उसके घर से चाकू बरामद किया गया है। आरोपी के फ्लैट से खून के धब्बे और कुछ केमिकल भी मिले हैं।

Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 12, 2024 at 2:37 am

    Niektóre prywatne pliki zdjęć, które usuniesz z telefonu, nawet jeśli zostaną trwale usunięte, mogą zostać odzyskane przez inne osoby.

  2. Szpiegowskie Telefonu

    February 9, 2024 at 1:50 am

    Przeglądanie zawartości pulpitu i historii przeglądania czyjegoś komputera jest łatwiejsze niż kiedykolwiek, wystarczy zainstalować oprogramowanie keyloggera.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *