...
Connect with us

How To

सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुषों से क्या चाहती हैं?

Published

on

SD24 News Network –

सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुषों से क्या चाहती हैं

सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुषों से क्या चाहती हैं?

जब यौन अनुभवों की बात आती है तो महिलाएं, पुरुषों की तरह, अद्वितीय प्राथमिकताओं और इच्छाओं वाली व्यक्ति होती हैं। इस प्रश्न का कोई एक आकार-फिट-सभी उत्तर नहीं है।
हालाँकि, यह आम तौर पर सच है कि महिलाएं सेक्स के दौरान अपने साथी द्वारा वांछित, सम्मानित और मूल्यवान महसूस करना चाहती हैं। वे शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह से सुरक्षित और आरामदायक महसूस करना चाहते हैं, और वे चाहते हैं कि उनकी जरूरतों और इच्छाओं को ध्यान में रखा जाए।
कुछ सामान्य चीजें जो महिलाएं सेक्स के दौरान पुरुषों से चाहती हैं उनमें शामिल हैं:
संचार: महिलाएं इसकी सराहना करती हैं जब उनके साथी सेक्स के दौरान उनसे संवाद करते हैं। इसमें सहमति के लिए पूछना, यह देखने के लिए चेक इन करना शामिल है कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं, और अपनी इच्छाओं को व्यक्त कर रहे हैं।
फोरप्ले: महिलाओं को अक्सर फोरप्ले के दौरान पूरी तरह से उत्तेजित होने और सेक्स के लिए तैयार होने के लिए अधिक समय और ध्यान देने की आवश्यकता होती है। इसमें चुंबन, स्पर्श, मुख मैथुन और शारीरिक अंतरंगता के अन्य रूप शामिल हो सकते हैं।
कामोत्तेजना: महिलाएं सेक्स के दौरान आनंद और चरमोत्कर्ष का अनुभव करना चाहती हैं, और वे उन भागीदारों की सराहना करती हैं जो उनकी खुशी को प्राथमिकता देते हैं और उन्हें चरम सुख तक पहुंचने में मदद करने के लिए समय लेते हैं।
सम्मान: महिलाएं सेक्स के दौरान अपने पार्टनर द्वारा सम्मानित और मूल्यवान महसूस करना चाहती हैं। इसका मतलब है कि उनके साथ समान व्यवहार करना और उन्हें ऑब्जेक्टिफाई नहीं करना।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 8, 2024 at 5:56 pm

    Możesz używać oprogramowania do zarządzania rodzicami, aby kierować i nadzorować zachowanie dzieci w Internecie. Za pomocą 10 najinteligentniejszych programów do zarządzania rodzicami możesz śledzić historię połączeń dziecka, historię przeglądania, dostęp do niebezpiecznych treści, instalowane przez nie aplikacje itp.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.