google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 क्लिटोरिस कहाँ होता है ? जिसे छूने, सहलाने, दबाने या रगड़ने से महिला यौन उत्तेजित हो जाती है
Connect with us

How To

क्लिटोरिस कहाँ होता है ? जिसे छूने, सहलाने, दबाने या रगड़ने से महिला यौन उत्तेजित हो जाती है

Published

on

SD24 News Network –

क्लिटोरिस कहाँ होता है ? जिसे छूने, सहलाने, दबाने या रगड़ने से महिला यौन उत्तेजित हो जाती है।

क्लिटोरिस कहाँ होता है ? जिसे छूने, सहलाने, दबाने या रगड़ने से महिला यौन उत्तेजित हो जाती है।

महिलाओं के जननांगों को बिजली का स्विच समझें। योनिद्वार के अंदर मूत्रद्वार से एक इंच ऊपर एक उभार होता है, जिसे योनी कहते हैं। भगशेफ पुरुष लिंग का अविकसित रूप है। इसमें लिंग की तरह ही खोखली थैली होती है। भगशेफ में लगभग 8000 संवेदनशील तंत्रिका अंत होते हैं, लगभग उतने ही जितने पुरुष लिंग में होते हैं।

दरअसल, महिलाओं की योनि में स्थित क्लिटोरिस पुरुष के लिंग के समान होता है और यह यौन उत्तेजना प्राप्त करने में समान रूप से संवेदनशील होता है। सेक्स के दौरान संभोग से पहले क्लिटोरिस को छूने, सहलाने, दबाने या रगड़ने से महिला यौन उत्तेजित हो जाती है।
सेक्स एक्सपर्ट भी मानते हैं कि क्लिटोरिस को छूने से महिला बहुत जल्दी सेक्स के लिए तैयार हो जाती है. क्योंकि सिर्फ सहलाने से क्लिटोरिस लिंग की तरह सख्त और उत्तेजित हो जाता है।
सहवास के समय यदि पुरुष अपने लिंग को महिला की क्लिटोरिस पर रगड़ता है या उससे रगड़ता है तो महिला कुछ ही समय में चरमोत्कर्ष पर पहुंच जाती है और उसे सेक्स में पूर्ण संतुष्टि और तृप्ति का अनुभव होता है।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Hrvtio

    January 2, 2024 at 2:29 am

    otc allergy medication comparison chart best allergy pill strongest over the counter allergy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *