google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 पति का फोर्स, दोस्त के साथ सोने को मजबूर हुई शीतल ।। फिर रात भर ....
Connect with us

अजब गज़ब

पति का फोर्स, दोस्त के साथ सोने को मजबूर हुई शीतल ।। फिर रात भर ….

Published

on

SD24 News Network –

पति का फोर्स, दोस्त के साथ सोने को मजबूर हुई शीतल ।। फिर रात भर ....

पति का फोर्स, दोस्त के साथ सोने को मजबूर हुई शीतल ।। फिर रात भर …..

वाइप स्वैपिंग या पार्टनर स्वैपिंग अब कोई नई बात नहीं रही। हालांकि कानून और समाज दोनों ही इसकी इजाजत नहीं देते। बावजूद इसके महानगरों और बड़े शहरों में बीते कुछ सालों में तेजी से इसका चलन बढ़ा है। नैतिक रूप से यह कितना गलत है इस पर भी बहस जारी है। ज्यादातर मामलों में इसकी पहल पति की ओर से ही की जाती है। कुछ पत्नियां इनकार कर देती हैं तो कुछ रोमांच या नयेपन की चाहत में कबूल भी कर लेती हैं। पर आपके केस में बात अलग है। आपका कहना है कि जो फैसला पहली बार आपने मजबूरी में लिया उसके लिए आपको फिर से मजबूर किया जा रहा है। यह अच्छी बात है कि आपको अपनी गलती का एहसास हुआ। लेकिन एक बार जो गलती हुई उसे दोहराना ज्यादा बड़ा अपराध है।
इसलिए अपने पति को यह बात कड़ाई से समझाएं कि चाहे कुछ भी हो जाए पर आप इस गंदे खेल में शामिल नहीं होंगी। पति को यह भी बताएं कि ऐसा करना कानूनन जुर्म है। अगर आपके पति को वाकई आपसे प्यार है तो वह ऐसी जिद नहीं करेगा। लेकिन अगर वह फिर भी नहीं माने तो आपको बड़ा और कड़ा फैसला लेना ही होगा। आपको दिल कड़ा कर इस बारे में अपने घरवालों से बात करनी चाहिए। आप पति के खिलाफ कानून का सहारा भी ले सकती हैं। आत्महत्या किसी भी समस्या का हल नहीं है। ऐसा कदम उठाने से आपके घरवालों को तकलीफ होगी और पति को खुली छूट मिल जाएगी।
पति का फोर्स ने दोस्त के साथ सोने को मजबूर कर दिया – शीतल की आपबीती
ये कहानी एक 27 साल की महिला की है जिसने अपने पति के कहने पर ऐसा काम कर दिया। जिसकी वजह से आज समाज उसे पाप की नजरों से देखेगा। महिला के पति ने उसपर दबाव डाला की वो अपने दोस्त की पत्नी के साथ बदलना चाहता है। आखिर कार महिला ने अपने पति की जिद्द के आगे हार मान ही ली।
शीतल (बदला हुआ नाम) अपने किए पर बहुत पछता रही है। उसे इतनी शर्मिंदगी हो रही है कि वह खुद से ही नफरत करने लगी है। दरअसल शीतल ने अरेंज मैरिज के बाद जब पहली बार अपने पति के घर में कदम रखा तो उसकी दुनिया खुशियों से भर गई। करीब तीन साल तक पति के साथ उसका रिश्ता प्यार के रंग में डूबा रहा। फिर एक दिन शीतल के पति ने उससे ऐसी मांग की जिसे सुनकर वह सन्नाटे में आ गई। शीतल के पति ने उसके सामने वाइफ स्वैपिंग का प्रस्ताव रखा था। शीतल के मुताबिक – “एक रात मेरे पति ने कहा कि अपनी लाइफ को और रंगीन बनाने की जरूरत है। मेरे दफ्तर का एक दोस्त है जो अपनी पत्नी के साथ इस खेल में शामिल होना चाहता है।
पति के मुंह से ऐसी बात सुनकर शीतल को जबर्दस्त झटका लगा। वह सोच भी नहीं सकती थी कि जिस पति से वह इतना प्यार करती है वह ऐसी घिनौनी बात करेगा।
“मेरे पति का वह दोस्त अपनी पत्नी के साथ कई बार घर पर आ चुका था और मुझे भाभी कहकर काफी तारीफ भी करता था। उसकी पत्नी भी मेरे पति के साथ खुलकर पेश आती थी। मुझे लगता था कि उनका रिश्ता काफी दोस्ताना है। पर यह नहीं पता था कि उनके दिल में क्या चल रहा है। इसे लेकर मेरा पति के साथ काफी झगड़ा हुआ। मैंने उन्हें काफी बुरा-भला कहा और गुस्से में मायके चली आई।“
मायके आकर शीतल पसोपेश में पड़ गई। घरवाले पति के साथ लड़ाई की वजह पूछ रहे थे और वह शर्म के मारे में कुछ बता नहीं पाई। कुछ दिन बाद शीतल का पति उसके मायके आया और उससे माफी मांगी। पति की जिद पर वह उसके साथ चली तो गई लेकिन उसके बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। पति दफ्तर से आता और खाना खाकर सो जाता। कई हफ्तों तक दोनों के बीच पति-पत्नी का रिश्ता भी नहीं बना। इस बारे में शीतल ने जब पति से बात करनी चाही तो हर बार उसने यह कहकर टाल दिया कि उसका मूड नहीं है।
“काफी कोशिश करने के बाद भी जब वह नहीं माने तो मुझे पहल करनी पड़ी। पति की नाराजगी के साथ जिंदगी काटना मुश्किल था इसलिए मैंने हां कर दी। उसके बाद एक दिन शाम के वक्त मैं, मेरे पति, उनका दोस्त और उसकी पत्नी एक साथ एक होटल पहुंचे। डिनर पर कुछ देर की बातचीत के बाद मेरे पति ने मुझे अपने दोस्त के हवाले कर दिया और खुद उसकी पत्नी के साथ एक कमरे में चला गया। उस रात होटल के कमरे में मैंने वह पाप कर डाला जिसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा था।“
उस रात शीतल झिझकते हुए अपने पति के दोस्त के साथ हम-बिस्तर हुई और वह दोस्त पूरी रात शराब पीकर उसके जिस्म से खेलता रहा।
“बड़ी मुश्किल से वह भयानक रात कटी और सुबह हुई तो मैं अकेले ही होटल से निकलकर घर आ गई। इस घिनौने काम के बाद मैं कई दिन तक रोती रही और पति से बातचीत भी नहीं हुई। पर पति का दिल नहीं पसीजा। मैं एक बार राजी हुई तो वह फिर से वही जिद लेकर बैठ गया। अब मेरा पति अपने दूसरे दोस्तों के साथ भी मुझे शेयर करना चाहता है। मैं इस दलदल से निकलना चाहती हूं पर समझ में नहीं आ रहा कि क्या करूं। कभी-कभी आत्महत्या करने का ख्याल आता है पर फिर मां-बाप के बारे में सोचकर कदम नहीं उठा पाती।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Skdcpm

    December 31, 2023 at 2:56 pm

    top rated pill for itching best allergy pills for adults allergy medications prescription list

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *