Connect with us

How To

सबसे अच्छा और मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन कौन सा है? Click here for more details and best offers

Published

on

SD24 News Network –
सबसे अच्छा और मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन कौन सा है Click here for more details and best offers

सबसे अच्छा और मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन कौन सा है? Click here for more details and best offers

5G एक नेटवर्क मानक है जो एक बार फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए आरक्षित अल्ट्रा-फास्ट कनेक्टिविटी प्रदान करता है, वास्तव में हमने एक उत्कृष्ट मिड-रेंज डिवाइस पेश किया है जो सिर्फ 5G स्मार्टफोन से कहीं अधिक प्रदान करता है।

Realme 10 Pro+ 5G पहले स्मार्टफोन के रूप में सबसे अलग है, जिसमें शानदार कर्व्ड डिस्प्ले है, जो मिड-रेंज सेगमेंट के लिए नई संभावनाएं खोलता है।
कर्व्ड विजन डिस्प्ले Realme 10 Pro+ 5G बड़े 6.7” एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले में अविश्वसनीय रंग प्रजनन है और इच्छा पर 1.07 अरब रंग बना सकता है, 5 मिलियन से एक के विपरीत अनुपात सबसे गहरे काले और तेज सफेद रंग प्रदान करता है। 2160Hz PWM डिमिंग एक झिलमिलाहट-मुक्त अनुभव प्रदान करता है।

61 डिग्री स्क्रीन कर्वेचर को परफेक्ट स्वीट स्पॉट के रूप में आजमाया और परखा गया है जो एक विस्तृत अनुभव और डिस्प्ले प्रदान करता है।
हुड के तहत, यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 5G प्रोसेसर पर चलता है। TSMC की 6nm प्रक्रिया के आधार पर, यह एक सहज और शक्तिशाली अनुभव प्रदान करता है।
5G प्रोसेसर हाइपरस्मार्ट एंटीना स्विचिंग के साथ अभूतपूर्व 5G कनेक्टिविटी और बॉक्स से बाहर SA और NSA बैंड सपोर्ट दोनों का उपयोग करने की क्षमता प्रदान करता है।

Realme 10 Pro+ 5G का 108MP कैमरा इमेज क्वालिटी में बदलाव करता है। हाइपर शॉट इमेज आर्किटेक्चर को सबसे अंधेरे वातावरण में भी त्वरित और तेज़ फ़ोटो लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
रियलमी 10 प्रो+ 5जी एक मिड-रेंज है जिसमें 22,999 रुपये से शुरू होने वाले सभी प्रदर्शन, डिजाइन और एक अविश्वसनीय कैमरा है, यह एक ऐसा ऑफर है जिसे आप मना नहीं कर सकते।
अभी खरीदने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और रुपये की छूट पाएं।
Advertisement
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *