Connect with us

How To

बीवी रात को देने में नखरे करती हो तो क्या करना चाहिए ? Chaliye Jante Hai

Published

on

SD24 News Network –
बीवी रात को देने में नखरे करती हो तो क्या करना चाहिए Kaise Pataye

बीवी रात को देने में नखरे करती हो तो क्या करना चाहिए ? Kaise Pataye ?

औरतों को मुलायम अंगों वाली कहा जाता है। इतना ही नहीं उसका दिल भी मुलायम होता है। थोड़े से प्यार से वह अपना सबकुछ न्योछावर करने के लिए तैयार हो जाती है।


बीवी पूरा दिन घर और बाहर के कामों से उतना नहीं थकती जितना शौहर या खानदान के मेम्बर्स की एक कड़वी बातों से थकती है । अपने और अपने घरवालों की जुबान पर ध्यान दें। कभी कभी कुपोषण से भी जिस्मानी कूवत में कमी आ जाती है। कभी कभी बच्चे भी मां को बहुत ज्यादा थका देते हैं। ये सभी वजहें बीवी के इन्कार की वजह बनती हैं।

अगर कभी किसी को किसी से कुछ चाहिए होता है, तो लोग अपनों या परायों से भी मांगने में मीठी जुबान का इस्तेमाल करते हैं। जब ये बातें बीवी से रिलेटेड है, तब तो कुछ ज्यादा ही प्यार के इज़हार की जरूरत है।


मोर मोरनी को नाच कर रिझाता है, कबूतर कबूतरी को नाच कर रिझाता है। पति सबसे हाई क्लास एनिमल यानी आला दर्जे का इंसान है। अगर वह कुछ प्यार भरे लफ्जों का इस्तेमाल और जिस्मानी हाव भाव के इस्तेमाल से पत्नी को अपनी ओर अट्रैक्ट करता है । तो इससे प्यार बढ़ता है, पत्नी इन्कार भी नहीं करती।

एक औरत ने अपने तजुर्बा सुनाते हुए कुछ ढके हुए आधे अधूरे लफ़्ज़ों में कहा था, “मेरे पति मुझे उस वक्त इतना ज्यादा रिझाने की कोशिश करते हैं कि मैं कभी ना नहीं कर पाती”।


नखरे दिखाना बीवी के प्यार का एक हिस्सा है। वह किसी पराए मर्द को नखरे नहीं दिखाती। पति को नखरे दिखाना कुछ हद तक उसकी कुदरती आदत है और उसका हक़ भी। बीवी के थोड़े से नखरे उठाकर अगर उसके दिल के, जिस्म के ज्यादा करीब पहुंचा जा सकता है तो इसमें मैं कोई बुराई नहीं समझती।

“बीवी को खुश रखें और खुद भी खुश रहें”।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *