Connect with us

अजब गज़ब

जियो के सभी ग्राहकों को 84 दिनों के लिए फ्री में मिल रहा है 5G रिचार्ज, ऐसे करें एक्टिवेट

Published

on

SD24 News Network –

जियो के सभी ग्राहकों को 84 दिनों के लिए फ्री में मिल रहा है 5G रिचार्ज, ऐसे करें एक्टिवेट

जियो के सभी ग्राहकों को 84 दिनों के लिए फ्री में मिल रहा है 5G रिचार्ज, ऐसे करें एक्टिवेट

रिलायंस जियो आश्चर्यजनक रूप से सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी है। हाल ही में Reliance Jio ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है। वैसे तो Reliance Jio समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑफर्स लॉन्च करती रहती है, लेकिन इस बार Jio कंपनी आपको वेलकम ऑफर के तहत कई नई सुविधाएं मुहैया करा रही है। इस ऑफर के तहत आपको कंपनी की ओर से कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जिनमें अनलिमिटेड इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री में शामिल हैं। अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप हमारे इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें ताकि आप जान सकें कि आप इस ऑफर को अपने सिम पर कैसे एक्टिवेट कर सकते हैं।
आपको बता दें कि अब Jio कंपनी फिर से अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है। जियो कंपनी का 5जी नेटवर्क रिलीज होते ही उसके 4जी पर काफी असर पड़ने वाला है। कंपनी इस बात को अच्छी तरह जानती है। अब जियो कंपनी 84 दिनों का रिचार्ज शुरू कर रही है। जिससे उसके 5G ग्राहक तेजी से बढ़ेंगे। इस ऑफर में आपको कई तरह के फायदे फ्री में दिए जा रहे हैं।
रिचार्ज करने से पहले आपको अपने नजदीकी Jio रिटेलर को बताना होगा और अपने फोन में My Jio ऐप डाउनलोड करना होगा। अगर आपका जियो नंबर लंबे समय से बंद है तो आप जियो कस्टमर केयर से भी रिचार्ज के लिए कॉल कर सकते हैं। आइए अब जानते हैं Jio के कुछ बेहतरीन प्लान्स के बारे में।
इस प्लान में आपको 1.5 जीबी डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा दिया जाता है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको जियो कॉलर ट्यून्स और एप्लिकेशन का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।
अगर आप इस प्लान को रिचार्ज करते हैं तो आपको 20 दिनों तक की वैलिडिटी दी जाती है। इसके साथ ही आपको एक जीबी डाटा फ्री दिया जाता है। इस प्लान में आप प्रतिदिन 100 एसएमएस भी प्राप्त कर सकते हैं। इन सबके अलावा आप जियो के सभी एप्लिकेशन का फ्री में मजा ले सकते हैं।
इस प्लान में आपको 23 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इसके साथ ही आपको प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इसके साथ ही आप Jio TV Jio Cinema जैसे Jio के एप्लिकेशन का आनंद ले सकते हैं। साथ ही इस प्लान में आपको रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस दिए जाते हैं।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *