google-site-verification=-0-aIR21I3n381PMBCnT4ad3SVFW6ZHshsbEShjca74 तुम्हे पता हैं ? बिना दवा के स्टैमिना बढ़ाने के कुछ अच्छे तरीके क्या हैं?
Connect with us

How To

तुम्हे पता हैं ? बिना दवा के स्टैमिना बढ़ाने के कुछ अच्छे तरीके क्या हैं?

Published

on

SD24 News Network –
तुम्हे पता हैं ।। बिना दवा के Stamina बढ़ाने के कुछ अच्छे तरीके क्या हैं ।।

तुम्हे पता हैं ? बिना दवा के स्टैमिना बढ़ाने के कुछ अच्छे तरीके क्या हैं?

यदि आप मर्दाना ताकत बढ़ाना चाहते हैं, खासकर बेडरूम में, तो मैं कुछ ऐसे खाद्य पदार्थों का उपयोग करने की सलाह दूंगा जिनकी भूमिका बस यही है।
एक अच्छी सेक्स ड्राइव का संबंध शारीरिक और भावनात्मक रूप से स्वस्थ महसूस करने से है। तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आप जो खाद्य पदार्थ खाते हैं वह आपके रोमांटिक जीवन को बेहतर बनाने में मदद करता है।
एक पौष्टिक आहार कई तरह से यौन प्रदर्शन में सुधार कर सकता है, जैसे कामेच्छा बढ़ाना, रक्त प्रवाह में सुधार करना और हृदय स्वास्थ्य में सुधार करना। मेटाबोलिक सिंड्रोम और हार्मोनल असंतुलन जो आपकी कामेच्छा को प्रभावित कर सकते हैं, सब्जियों और लीन प्रोटीन से भरपूर आहार और चीनी और संतृप्त वसा वाले खाद्य पदार्थों में कम खाने से बचा जा सकता है। 
ये 5 पोषक तत्व-घने खाद्य पदार्थ आपके समग्र स्वास्थ्य और कामेच्छा में सुधार कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप बेडरूम में सहनशक्ति और सहनशक्ति में सुधार के लिए सही प्राकृतिक समाधान चाहते हैं या जल्दी और कुशलता से मांसपेशियों का निर्माण करना चाहते हैं, तो वीडियो देखते रहें क्योंकि मैं आपको उस पर एक पल में एक बोनस दूंगा। पर चलते हैं।
1. अदरक
आप भाग्यशाली हैं यदि आप भोजन को मीठा और मसालेदार और अपने प्रेमी के रूप में पसंद करते हैं।
एक और भोजन जो आपके अंतरंग जीवन को बेहतर बना सकता है वह है अदरक, जो धमनी के स्वास्थ्य और रक्त प्रवाह का समर्थन करता है।
ग्लोबल जर्नल ऑफ कार्डियोलॉजी में प्रकाशित एक अध्ययन में पाया गया कि आपको अपने दिल की मदद करने के लिए सप्ताह में कुछ बार इस पदार्थ का एक चम्मच चाहिए।
2. नट
जब समय आए, तो अपने आहार में कुछ मेवे शामिल करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जब तक आपका प्रेमी चाहता है, तब तक आप टिके रहें।
अमीनो एसिड एल-आर्जिनिन, जो नाइट्रिक ऑक्साइड के घटकों में से एक है, एक प्राकृतिक रूप से उत्पन्न होने वाली गैस है जो पुरुषों को उनके इरेक्शन को बनाए रखने में मदद करती है, पिस्ता, मूंगफली और अखरोट में मौजूद है। मैग्नीशियम, जो इन नट्स में प्रचुर मात्रा में होता है, ऊर्जा और सहनशक्ति बढ़ाता है
3. एवोकैडो
सेक्स को लेकर आपकी घबराहट के कारण आपके तनाव का स्तर बढ़ सकता है, जो आपकी कामेच्छा को कम कर सकता है और आपको लंबे समय तक सेक्स करने से रोक सकता है।
इतना ही नहीं, बल्कि न्यूट्रीशन जर्नल के एक अध्ययन से पता चलता है कि बी विटामिन जैसे पोषक तत्वों की कमी, जो आपकी नसों और मस्तिष्क की कोशिकाओं के स्वास्थ्य का समर्थन करते हैं, आपके तनाव को बदतर बना सकते हैं।
एवोकैडो समाधान हैं क्योंकि वे मोनोअनसैचुरेटेड वसा का एक स्रोत हैं, जो पुरुष अंगों सहित शरीर के सभी हिस्सों में रक्त प्रवाह में सुधार करने के लिए दिखाया गया है, और बी विटामिन में भी उच्च है, जो तनाव से छुटकारा पाता है।
4. पालक
पालक में उच्च मात्रा में आर्जिनिन इसकी बढ़ी हुई सहनशक्ति का रहस्य है। नाइट्रिक ऑक्साइड, जो इरेक्शन को शुरू करने और बनाए रखने में मदद करता है, तब उत्पन्न होता है जब यह अमीनो एसिड आपके शरीर में प्रवेश करता है।
5. लहसुन
लहसुन के अर्क का सेवन नई पट्टिका के विकास को रोकने में मदद कर सकता है, जो धमनियों की दीवारों के अंदर फैटी जमा होते हैं। अपने दिल को स्वस्थ रखने और अपने इरेक्शन को मजबूत रखने के लिए अपने साप्ताहिक भोजन में कुछ लहसुन शामिल करें। हालांकि, ध्यान रखें कि लहसुन आपकी सांसों को बहुत आकर्षक गंध नहीं देगा।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *