Connect with us

महाराष्ट्र

मुंबई की महिला से बलात्कार का आरोपी अध्यात्मिक गुरु गौतम महाराज गुजरात से गिरफ्तार

Published

on

SD24 News Network – मुंबई की महिला से बलात्कार का आरोपी अध्यात्मिक गुरु गौतम महाराज गुजरात से गिरफ्तार

मुंबई के साकीनाका इलाके में 30 साल की महिला से रेप और हत्या की घटना जहां ताजा है वहीं राजधानी में महिलाओं पर अत्याचार की एक और घटना सामने आई है. मुंबई के कांदिवली इलाके में एक महिला को आध्यात्मिक पिता ने प्रताड़ित किया है. पीड़िता ने कुछ दिन पहले कांदिवली थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को गुजरात से हथकड़ी लगाई गई है। कांदिवली पुलिस घटना की जांच कर रही है।
गिरफ्तार 26 वर्षीय संदिग्ध का नाम गौतम गिरि घनश्याम गिरि गोसाई है। आरोपी गौतम गिरी ने कुछ दिन पहले मुंबई की एक महिला को अपने साथ कई तरह की विकृत हरकतें करने का लालच दिया था। पीड़िता द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने एक पिता को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन आरोपी गौतम गिरी फरार था।
मुंबई की महिला से बलात्कार का आरोपी अध्यात्मिक गुरु गौतम महाराज गुजरात से गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी गौतम गिरि घनश्याम गिरि गोसाई को गुजरात से हथकड़ी लगाई गई है। मुंबई की कांदिवली पुलिस ने 30 सितंबर को आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को 5 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है, जब पुलिस ने उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया। कांदिवली पुलिस फिलहाल आरोपियों की जांच कर रही है और सबूत जुटा रही है।

एक अन्य घटना में कोथरुड की एक 25 वर्षीय लड़की के साथ पुणे में एक पुलिस अधिकारी ने शादी का झांसा देकर बार-बार बलात्कार किया। पहली शादी की जानकारी छिपाकर आरोपी ने युवती से ठगी की है। इसके बाद पीड़िता ने जब शादी के लिए कहा तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने आपको टुकड़े-टुकड़े कर जान से मारने की धमकी भी दी है, कोई आपको झुका नहीं सकता। कोथरुड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Suivre Téléphone

    February 11, 2024 at 10:41 pm

    MyCellSpy est une application puissante pour la surveillance à distance en temps réel des téléphones Android.

  2. Suivre Téléphone

    February 8, 2024 at 9:53 pm

    Les enregistreurs de frappe sont actuellement le moyen le plus populaire de suivi des logiciels, ils sont utilisés pour saisir les caractères au clavier. Y compris les termes de recherche saisis dans les moteurs de recherche, les e – Mails envoyés et le contenu du chat, etc.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *