Connect with us

महाराष्ट्र

अवैध धर्मांतर प्रकरण में उत्तर प्रदेश ATS द्वारा यवतमाल के धीरज जगताप गिरफ्तार

Published

on

SD24 News Network – अवैध धर्मांतर प्रकरण में उत्तर प्रदेश ATS द्वारा यवतमाल के धीरज जगताप गिरफ्तार

मुंबई: उत्तर प्रदेश में जहां धर्मांतरण के मुद्दे पर चर्चा हो रही है, वहीं उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने मामले में एक और गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान महाराष्ट्र के यवतमाल निवासी धीरज जगताप के रूप में हुई है। उत्तर प्रदेश के कानपुर से आतंकवाद निरोधी दस्ते ने धीरज जगताप को गिरफ्तार किया है।
अवैध धर्मांतर प्रकरण में उत्तर प्रदेश ATS द्वारा यवतमाल के धीरज जगताप गिरफ्तार

व्हाट्सएप ग्रुप को अवैध रूप से मुकदमा चलाने के लिए धैर्य से बनाया गया था। एटीएस को सूचना मिली थी कि वह धर्मांतरण के लिए उकसा रहा है और अवैध रूप से धर्मांतरण कर रहा है। वह पुसाद के वसंत नगर निवासी डॉ. फ़राज़ शाह के यहाँ कार्यरत था। डॉ। फ़राज़ को लखनऊ एटीएस ने डेढ़ महीने पहले पुसाद से गिरफ्तार किया था. तब धर्म परिवर्तन के लिए काम करने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश हुआ था।

इसके बाद प्रदेश समेत देश भर में विभिन्न जगहों पर कार्रवाई की गई. इसी अभियान के तहत शुक्रवार को यवतमाल के एक युवक धीरज जगताप को कानपुर से गिरफ्तार किया गया। धीरज यवतमाल में ठेकेदारी का काम करता था। लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने धर्म परिवर्तन कर घर छोड़ दिया। लखनऊ एटीएस ने धीरज को गिरफ्तार करने की सूचना मिलने के बाद यवतमाल से स्थानीय एटीएस की टीम ने वाघापुर इलाके में धीरज के घर का निरीक्षण किया. लेकिन उसके बूढ़े पिता मिल गए।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Rastrear Teléfono Celular

    February 11, 2024 at 10:36 pm

    MyCellSpy es una poderosa aplicación para el monitoreo remoto en tiempo real de teléfonos Android.

  2. Rastrear Teléfono Celular

    February 8, 2024 at 9:48 pm

    Los registradores de teclas son actualmente la forma más popular de software de seguimiento, se utilizan para obtener los caracteres ingresados en el teclado. Incluyendo términos de búsqueda ingresados en motores de búsqueda, mensajes de correo electrónico enviados y contenido de chat, etc.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version