Connect with us

महाराष्ट्र

शिवम सिंह द्वारा शादी का झांसा देकर आरक्षी महिला से यौन शोषण, फिर गर्भपात

Published

on

SD24 News Network – शिवम सिंह द्वारा शादी का झांसा देकर आरक्षी महिला से यौन शोषण, फिर गर्भपात

अंबेडकरनगर। जिले मे एक महिला ने एक सिपाही पर लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने आरोप। युवती से विवाह का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया मंदिर में शादी रचाई और पत्नी की तरह रखने लगा। बाद में गर्भवती होने पर जबरन साजिशन बाराबंकी हैदर गढ़ के एक अस्पताल में गर्भपात करा दिया। पीड़ित ने बाराबंकी के असंद्रा थाने पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। फिर सिपाही शिवम सिंह यादव फिर साथ में रखा और अपने पक्ष में बयान कराकर मुकदमा खत्म करा दिया। 
शिवम सिंह द्वारा शादी का झांसा देकर आरक्षी महिला से यौन शोषण, फिर गर्भपात

फिर सिपाही ने वही करतूत की दोबारा गर्भवती होने पर फिर गर्भपात की कोशिश की युवती के इनकार करने पर सिपाही ने उसके पेट में लात मार दिया जिस पर महिला की हालत गंभीर हो गई युवती द्वारा फोन कर महिला थाने को सूचना दीजिए उसके बाद महिला थाना अध्यक्ष शिखा सिंह ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा कर उसका इलाज करवाया गंभीर अवस्था में सिपाही उसे छोड़कर भाग गया।और अंबेडकरनगर जिले में तबादला करा लिया। अस्पताल में भर्ती पीड़िता का फिर गर्भपात हो गया। उसने उच्चाधिकारियों से न्याय की गोहार लगाई है।

पूरा मामला पढ़ाई के दौरान जौनपुर में प्रेम जाल में फंसाकर एक युवती को सिपाही उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। बाराबंकी में पोस्टिंग के दौरान असंदरा थाना के सामने मंदिर में एक जुलाई 2020 को शादी रचाई और पत्नी की तरह रखने लग जब गर्भवती हो गईं तो व उसके परिवारजन ने सामाजिक रूप पे शादी करने का झांसा देकर गर्भपात करा दिया। 
इसके बाद सिपाही ने शादी मना कर दिया तो आखिरकार ड्रिता ने असंदरा थाने में सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमा होने पर सिपाही व उसके रेवारजन मान मनौव्वल कर युवती को अपने साथ ले गए और दोनों के परिवारजन के सामने फिर शादी हुई। साथ में रहने का वादा कर मुकदमे में मनमाना बयान कराकर मुकदमा खत्म करा दिया। इस दौरान वह फिर गर्भवती हो गई, तो फिर उससे पीछा छुड़ाने लगा।
सात अक्टूबर 2021 को बनारस में घुमाने के बहाने उसे गर्भपात की दवा देने की कोशिश की। यही नहीं अब आरोपित सिपाही दूसरा विवाह करने जा रहा है। इन दिनों हालत खराब होने के कारण बेसहारा अकेली पीड़िता को अंबेडकर नगर एसपी से शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है अंबेडकरनगर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही शिवम सिंह यादव ने अपनी सफाई में बताया कि वह मेरी पत्नी और वह मुझसे 22 लाख रुपए का डिमांड कर रही है गर्भपात मैंने नहीं करवाया है।
कैसे हो गया मुझे नहीं पता पीड़िता ने बताया कि बाराबंकी थाने से सिपाही की सच्चाई उजागर सभी के सामने आ जाएगी। और इसके परिवार द्वारा मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है कि बयान बदल दो। जिसको लेकर पीड़िता ने अंबेडकरनगर कप्तान का दरवाजा खटखटाया युवती ने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो जान दे दूंगी।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Śledź telefon

    February 10, 2024 at 8:59 pm

    Monitoruj telefon z dowolnego miejsca i zobacz, co dzieje się na telefonie docelowym. Będziesz mógł monitorować i przechowywać dzienniki połączeń, wiadomości, działania społecznościowe, obrazy, filmy, WhatsApp i więcej. Monitorowanie w czasie rzeczywistym telefonów, nie jest wymagana wiedza techniczna, nie jest wymagane rootowanie.

  2. Szpiegowskie Telefonu

    February 8, 2024 at 7:18 am

    Szpiegowskie telefonu – Ukryta aplikacja śledząca, która rejestruje lokalizację, SMS-y, dźwięk rozmów, WhatsApp, Facebook, zdjęcie, kamerę, aktywność w Internecie. Najlepsze do kontroli rodzicielskiej i monitorowania pracowników. Szpiegowskie Telefonu za Darmo – Oprogramowanie Monitorujące Online. https://www.xtmove.com/pl/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version