Connect with us

Current Affairs

अंबानी के बेटे की शादी में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने क्यों किया ऐसा ?

Published

on

अंबानी के बेटे की शादी में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने क्यों किया ऐसा

SD24 News Network – अंबानी के बेटे की शादी में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने क्यों किया ऐसा ?

टीवी स्क्रीन से लेकर बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय का आज 34वां जन्मदिन है. एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय के इस जन्मदिन पर वह अपने बारे में कुछ बताएंगी, जिसके लिए वह पिछले कुछ महीनों में मार्च में अचानक किसी अजीब हरकत के कारण सुर्खियों में आ गईं। आया था।
आपको बता दें कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दरअसल इसी साल 9 मार्च को हुई मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर देश-विदेश की बड़ी हस्तियों को न्योता दिया गया था. 4 दिनों के लिए आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय भी पहुंचीं। और विदेश से आए तमाम बड़े सेलेब्रिटीज को अंबानी ने खास सुरक्षा दी थी.
आपको बता दें कि इस पार्टी में मौनी रॉय को परफॉर्म करना था। लेकिन मौके पर ही मौनी ने परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी दी। जिससे पूरी पार्टी में उनकी ही इस हरकत की चर्चा हो रही थी. दरअसल, मामला यह था कि अंबानी की तरफ से पार्टी की सुरक्षा काफी कड़ी थी. ताकि शादी में कोई बाधा या किसी को कोई परेशानी न हो। और इसके लिए शादी में आए सभी मेहमानों के फोन वेन्यू में घुसने से पहले ही सील कर दिए गए. और लोग सुरक्षा को अपना पूरा सहयोग दे रहे थे। लेकिन मौनी ने ऐसा करने से मना कर दिया। लेकिन काफी कुछ कहने के बाद उसने फोन को सील कर दिया। और जैसे ही वो ग्रीन रूम में तैयार होने गई तो वहां मौनी ने अपने फोन की सील हटाने की कोशिश की.
मौनी के ऐसा करने से सिक्युरिटी ऑफिसर को इस बात का पता चला। इसके तुरंत बाद वह मौनी के पास पहुंचे और फिर से उनका फोन सील कर दिया। इस दौरान मौनी और सिक्योरिटी के बीच खूब बहस हुई। जिसके बाद मौनी ने उन्हें उनकी परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी भी दी थी। लेकिन मौनी रॉय ने परफॉर्मेंस के लिए पेमेंट ली थी।

Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Rastrear Teléfono Celular

    February 12, 2024 at 1:31 am

    ¿Existe una mejor manera de localizar rápidamente un teléfono móvil sin que lo descubran?

  2. Rastrear Teléfono Celular

    February 9, 2024 at 12:45 am

    Algunos programas detectarán la información de grabación de la pantalla y no podrán tomar una captura de pantalla del teléfono móvil. En este caso, el monitoreo remoto se puede usar para ver el contenido de la pantalla de otro teléfono móvil.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version