Connect with us

महाराष्ट्र

लातूर : जान ना पहचान छोटा सा कारण, युवक की धारदार हथियार से दिनदहाड़े हत्या

Published

on

लातूर : जान ना पहचान छोटा सा कारण, युवक की धारदार हथियार से दिनदहाड़े हत्या

SD24 News Network – लातूर : जान ना पहचान छोटा सा कारण, युवक की धारदार हथियार से दिनदहाड़े हत्या

लातूर में एक अजीबोगरीब घटना घटी है. मामूली कारण से एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है.

लातूर : लातूर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. मामूली कारण से एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है . खास बात यह है कि हमलावर के पास युवक और मृतक की साधारण पहचान भी नहीं थी। मृतक कुछ दिन पहले लाटूत जिले में आया था। लेकिन हमलावर गुस्से में क्यों दिखता है? ऐसा सवाल पूछकर उसने युवक की बेरहमी से हत्या कर दी।
वास्तव में क्या हुआ?
घटना लातूर जिले के उदगीर कस्बे की है. मृतक की पहचान 26 वर्षीय जगदीश किवांडे के रूप में हुई है। वह हैदराबाद में रहता था। वह कुछ दिन पहले ही उदगीर पहुंचे थे। जगदीश सड़क पर एक जगह रुक गया था। वह अपने विचारों में खड़ा था। लेकिन एक दुष्ट ने उसे सड़क पर ही मार डाला। खास बात यह है कि दोनों एक दूसरे को जानते तक नहीं थे। हालांकि रास्ते में आरोपियों ने जगदीश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

जगदीश पर हमला करने वाले आरोपी का नाम सोन्या नटकारे है. जगदीश सड़क के एक तरफ खड़ा था। उस समय आरोपी उसी रास्ते सोन्या जा रहा था। इस बार दोनों ने एक दूसरे को देखा। लेकिन सोन्या मुझे गुस्से से जगदीश की ओर क्यों देखती है? ऐसा सवाल पूछकर उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल जगदीश को लातूर के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन। हमले में जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे लातूर के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। लेकिन इसका इस्तेमाल नहीं हो सका। क्योंकि इलाज के दौरान जगदीश की जान चली गई थी. घटना से उदगीर शहर में हड़कंप मच गया है। हमले के बाद आरोपी सोन्या नटकारे फरार हो गई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। पुलिस आरोपी सोन्या नटकारे की तलाश कर रही है।

Continue Reading
Advertisement
3 Comments

3 Comments

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 12, 2024 at 5:09 am

    Dopóki istnieje sieć, zdalne nagrywanie w czasie rzeczywistym może odbywać się bez specjalnego instalowania sprzętu. https://www.mycellspy.com/pl/tutorials/how-remotely-monitor-and-record-another-phone-surround-sound/

  2. Phone Tracker Free

    February 12, 2024 at 4:22 am

    If you are thinking of using a cell phone spy app, then you have made the right choice. https://www.mycellspy.com/tutorials/best-cell-phone-spy-apps-online-free-trials/

  3. Phone Tracker Free

    February 9, 2024 at 3:37 am

    Samsung mobile phones have always been one of the most popular brands in the market with a variety of features, voice recording being one of them.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *