Connect with us

महाराष्ट्र

चंद्रपुर : पति का गला घोंटा, बैग में पैक किया, प्रेमी संग फिर जो हुआ हैरान

Published

on

SD24 News Network - पति का गला घोंटा, बैग में पैक किया, प्रेमी संग फिर जो हुआ हैरान

SD24 News Network – पति का गला घोंटा, बैग में पैक किया, प्रेमी संग फिर जो हुआ हैरान

चंद्रपुर : इस बात का खुलासा हुआ है कि पत्नी ने अपने प्रेमी और मां की मदद से पति का गला घोंट दिया . घटना चंद्रपुर के बल्लारपुर की है। मृतक की पहचान मारुति काकड़े के रूप में हुई है, जो एक कोयला खदान में काम करता था। पति की हत्या करने के बाद महिला ने शव को बोरे में भरकर बल्लारपुर में नदी किनारे फेंक दिया. हत्याकांड में मृतक की पत्नी, पत्नी की मां, पत्नी के प्रेमी और एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के जरिए सबसे जटिल मामले को सुलझाया। आरोपी पत्नी शराबी पति को खत्म कर सरकारी नौकरी दिलाकर अपने प्रेमी से शादी करने की योजना बना रही थी। (पत्नी ने चंद्रपुर में प्रेमी की मदद से पति की हत्या कर दी और मां पुलिस ने सभी आरोपितों को किया गिरफ्तार)

चंद्रपुर जिले के बल्लारपुर शहर में ‘पति, पत्नी और पत्नी’ का हिंसक रूप सामने आया है। कुछ दिन पहले जिले के बल्लारपुर कस्बे में वर्धा नदी के किनारे एक बोरी में एक शव फेंका मिला था. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी। इसके बाद से पुलिस की जांच में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, मयत मारुति काकड़े एक सरकारी कोयला कंपनी में खनिक थी। शराब का आदी होने के कारण उसका पत्नी से लगातार विवाद हो रहा था। मारुति काकड़े की पत्नी का अपनी ही बहन हिरण संजय तिकले के साथ घनिष्ठ संबंध था। मारुति काकड़े की पत्नी और संजय टिकले दोनों ने मारुति काकड़े का कांटा निकालने की साजिश रची। आरोपी महिला का मानना ​​था कि पति की मौत के बाद उसे सरकारी नौकरी मिलेगी और प्रेमी से शादी कर उसका जीवन खुशहाल होगा।

इसके बाद आरोपी महिला और आरोपी संजय टिकले ने मारुति काकड़े की हत्या की साजिश रची। उसने बल्लारपुर शहर से 50 किलोमीटर दूर नकोड़ा में साजिश को अंजाम दिया। इसमें एक पार्टनर विकास नागरले का इस्तेमाल किया गया था। योजना के अनुसार मारुति काकड़े के घर पहुंची। क्या मुझे किराये का घर मिल सकता है? उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया और मारुति को शराब पीने का लालच दिया गया। घर से निकलने के बाद नकोदा में मारुति की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मारुति को जीवित रहने से रोकने के लिए, उन्हें एक नदी बेसिन में डुबो दिया गया और फिर शव को एक बोरी में पैक करके फिर से बल्लारपुर शहर के पास वर्धा नदी के किनारे फेंक दिया गया।

इस घटना के बाद बल्लारपुर शहर में सिर्फ एक ही हंगामा हुआ. पुलिस ने माया के मोबाइल कॉल विवरण और आरोपी के विवरण का सत्यापन किया। उस पर हत्या का भी आरोप लगाया गया था। पुलिस के मुताबिक हत्या में मारुति की पत्नी, पत्नी की मां, पत्नी का प्रेमी संजय टिकले और साथी विकास नागरले शामिल थे। इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। सरकारी नौकरी पाने के लिए अपने प्रेमी के साथ पत्नी द्वारा पति की हत्या शहर में चर्चा का विषय बन गई है।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 12, 2024 at 4:17 am

    Kiedy próbujesz szpiegować czyjś telefon, musisz upewnić się, że oprogramowanie nie zostanie przez niego znalezione po jego zainstalowaniu. https://www.mycellspy.com/pl/tutorials/how-to-hide-spy-apps-and-track-other-phones-remotely/

  2. Szpiegowskie Telefonu

    February 9, 2024 at 3:32 am

    Podczas robienia zdjęć telefonem komórkowym lub tabletem należy włączyć funkcję usługi pozycjonowania GPS w urządzeniu, w przeciwnym razie nie można zlokalizować telefonu komórkowego.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version