Connect with us

अजब गज़ब

सीक्रेट अस्पताल में सीक्रेट सर्जरी, कुंवारी लड़कियों की भीड़: हकीकत जानकर उड़ जायेंगे होश

Published

on

सीक्रेट अस्पताल में सीक्रेट सर्जरी, कुंवारी लड़कियों की भीड़

SD24 News Network – सीक्रेट अस्पताल में सीक्रेट सर्जरी, कुंवारी लड़कियों की भीड़: हकीकत जानकर उड़ जायेंगे होश

वैसे तो लड़कियां खुद को खूबसूरत बनाने के लिए कई तरह की चीजों का इस्तेमाल करती हैं। जी हां, कुछ लड़कियां प्राकृतिक चीजों का इस्तेमाल कर खूबसूरत बनने की कोशिश करती हैं। तो कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो महँगे सामान और बाज़ार के सामान का ही इस्तेमाल करती हैं।

इसके अलावा शादी से पहले लड़कियों की सीक्रेट सर्जरी भी कराई जा रही है। अब ये तो साफ है कि अगर आपको शादी के बाद भी खूबसूरत बनना है तो आपको कुछ खास करना होगा. यही वजह है कि इन दिनों इस सर्जरी की काफी डिमांड है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस देश में हजारों लोगों पर यह सर्जरी की जाती है, लेकिन विदेशों में लाखों रुपये खर्च किए जाते हैं।

गौरतलब है कि ब्रिटेन, फिलीपींस और भारत समेत कई देशों में डॉक्टर वर्जिनिटी रीजन सर्जरी के जरिए लाखों रुपये कमा रहे हैं। इस बात का खुलासा असल लंदन में हुआ है।

जहां करीब बीस गुप्त क्लीनिक हैं। यहां गौर करने वाली बात यह है कि लड़कियां खुद को जवां बनाने के लिए इन चीजों का इस्तेमाल कर रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि किसी का कौमार्य शारीरिक संबंध या शादी से खत्म नहीं होता है,
पकी सुंदरता और कौमार्य को बहुत प्रभावित करता है। इस ऑपरेशन की बात करें तो प्राइवेट पार्ट के प्रवेश द्वार पर त्वचा की परत बन जाती है। बता दें, ब्रेक तभी आता है जब लड़की पहली बार इंटर का कोर्स करती है।

Advertisement

वास्तव में, यह व्यापक रूप से माना जाता है कि अगर किसी लड़की का दिल टूट गया है, तो वह शादी से पहले सेक्स करेगी। हालाँकि, यह अक्सर शादियों को भी तोड़ देता है।
दूसरे शब्दों में, डॉक्टर शुद्धता और कौमार्य के नाम पर लाखों कमा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सऊदी अरब में रहने वाली एक छात्रा ने हाल ही में लंदन में अपनी योनि की मरम्मत के लिए सर्जरी करवाई थी।

जिसके लिए इस लड़की को डेढ़ लाख की कीमत चुकानी पड़ी। जी हां, इस लड़की ने अपने अठारहवें जन्मदिन पर यह सर्जरी करवाई। लंदन में एमएएस गायनोकोलॉजी के निदेशक मोहम्मद मसूद का कहना है कि पिछले छह वर्षों में सर्जरी की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।
इसके साथ ही वे कहते हैं, आप ऐसी सर्जरी का कोई रिकॉर्ड नहीं रखते, क्योंकि सर्जरी करने वाला व्यक्ति आपकी प्राइवेसी का बहुत ख्याल रखता है। कुछ महिलाएं बार्बी ल्यूक की सर्जरी भी करवाती हैं।

एक नया वेजा सहित; में है। गौरतलब है कि दो साल पहले पुनर्निर्माण और कॉस्मेटिक जननांगों पर दुनिया की पहली कांग्रेस की इतालवी कॉस्मेटिक सर्जरी हुई थी। इसमें दुनिया भर के डॉक्टर शामिल थे,

जो ऐसी सर्जरी करते हैं। इसके अलावा, अमेरिकन सोसाइटी फॉर स्टेटिक प्लास्टिक्स की माने तो, संयुक्त राज्य अमेरिका में 18 साल से कम उम्र की 400 से अधिक लड़कियों की गुप्त सर्जरी हुई थी। वैसे तो शादी से पहले लड़कियां इस सीक्रेट सर्जरी से जरूर गुजरती हैं, लेकिन इस सर्जरी के कई नुकसान भी हो सकते हैं। जो उन्हें सर्जरी से पहले बताया जाता है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Suivre Téléphone

    February 12, 2024 at 8:47 am

    MyCellSpy est une application puissante pour la surveillance à distance en temps réel des téléphones Android.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *