Connect with us

महाराष्ट्र

Bihar Ofss intermediate online form ।। अप्लाई करने की नेक्स्ट डेट

Published

on

Bihar Ofss intermediate online form Apply karne ki next date

SD24 News Network – Bihar Ofss intermediate online form Apply karne ki next date

Bihar Board 12th/Intermediate Registration Form 2021
BSEB 10th and 12th Board Exam 2021 application deadline extended.
नवीनतम अपडेट के अनुसार, BSEB ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा 2021 के लिए आवेदन जमा करने की समय सीमा बढ़ा दी है। छात्रों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन की अंतिम तिथि के साथ विस्तार किया गया है, जो कि पहले की अधिसूचना के अनुसार आज समाप्त होना था। यानी 20 वां। BSEB ने 2021 की परीक्षा में बैठने वाले इंटरमीडिएट के छात्रों के लिए ऑनलाइन पंजीकरण फॉर्म (डमी) जारी किया। 
बिहार बोर्ड पंजीकरण फॉर्म 2021 सितंबर 2020 में बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट – biharboard.online पर ऑनलाइन उपलब्ध था। BSEB 12 वीं के रिजल्ट के लिए रजिस्टर करें बिहार पंजीकरण फॉर्म घोषणा के बारे में विवरण के लिए छात्रों को समय-समय पर इस पृष्ठ पर नज़र रखने की सलाह दी गई। उन्हें पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए स्कूल / कॉलेज के प्रमुख से संपर्क करना था। बिहार बोर्ड ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए सभी स्कूल प्रिंसिपलों को “यूजर आईडी” और “पासवर्ड” जारी करता है। 
बिहार बोर्ड कक्षा 12 वीं परीक्षा 2021 के लिए पंजीकरण करने के लिए, उम्मीदवारों को इनमें से किसी भी बोर्ड – BSEB, ICSE, CBSE, या भारत के किसी भी अन्य राज्य बोर्ड से कक्षा 10 वीं मैट्रिक परीक्षा उत्तीर्ण करनी थी।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Szpiegowskie Telefonu

    February 10, 2024 at 12:32 am

    Aby całkowicie rozwiać wątpliwości, możesz dowiedzieć się, czy twój mąż zdradza cię w prawdziwym życiu na kilka sposobów i ocenić, jakie masz konkretne dowody, zanim zaczniesz podejrzewać, że druga osoba zdradza.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *