Connect with us

महाराष्ट्र

जायरा वसीम के बाद सना खान ने छोड़ा बॉलीवुड

Published

on

SD24 News Network : जायरा वसीम के बाद सना खान ने छोड़ा बॉलीवुड
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ने इस्लाम का हवाला देते हुए बॉलवुड छोड़ने का ऐलान किया था । जिसके बाद कई लोगो ने इसका स्वागत किया और भक्तों ने विरोध भी किया था । जायरा वसीम के बाद एक और एक्ट्रेस बिग बॉस की मशहूर अदाकारा सना खान ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है । सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है ।
जायरा वसीम के बाद बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री “सना खान” , जो बिग बॉस 6 में नजर आ चुकी हैं, ने बॉलीवुड की दुनिया को अलविदा कह दिया।
वजह तुम हो और जय हो – जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर अदाकारा सना खान ने लिखा है की । “इतनी शोहरत पाने के बाद मैने सोचा कि क्या मैं दुनिया में सिर्फ शोहरत पाने के लिए आई हूं इस सवाल का जवाब जब मैने अपने मज़हब अपने इस्लाम अपने कुरआन से लिया तो मुझे समझ आया कि दुनिया की ज़िंदगी तो आने वाली ज़िंदगी को बेहतर बनाने का सिर्फ ज़रिया है”
इसलिए मैं एक नेक और सालेह इंसान बनने की कोशिश करूंगी, अपनी आने वाले जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी! आप सब मेरे हक में दुआ करें । आल्लाह आपको दोनों जहानों में कामयाब करे.. 
सना।
Let’s check
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Phone Tracker Free

    February 10, 2024 at 3:59 am

    E – Mail is not safe, and there may be weak links in the process of sending, transmitting and receiving e – Mails. If the loopholes are exploited, the account can be easily cracked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *