Connect with us

महाराष्ट्र

आश्रम को को बैन और प्रकाश झा के गिरफ्तारी की मांग ने तूल पकड़ा ।।

Published

on

आश्रम को को बैन और प्रकाश झा के गिरफ्तारी की मांग ने तूल पकड़ा ।।

SD24 News Network आश्रम को को बैन और प्रकाश झा के गिरफ्तारी की मांग ने तूल पकड़ा ।।

वेब सीरीज आश्रम का सेकंड पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है लेकिन उससे पहले ही इसका विरोध होना शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग इस सीरीज को बैन करने के अलावा इसके डायरेक्टर प्रकाश झा को गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं।
    
हाल के दिनों में रिलीज हुई हिंदी वेब सीरीज में से ‘आश्रम’ एक ऐसी वेब सीरीज थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस वेब सीरीज में भारतीय समाज में होने वाले जातिगत भेदभाव के अलावा धर्म और आध्यात्म के नाम पर ढोंग करने वाले आध्यात्मिक गुरुओं को दिखाया गया है। अब इस वेब सीसीज का दूसरा भाग रिलीज होने वाला है लेकिन उससे पहले ही इसे बैन करने और इसके डायरेक्टर प्रकाश झा को अरेस्ट करने की मांग उठने लगी है।
दरअसल सोशल मीडिया पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड कर रहा है और इस हैशटैग के साथ लोग ‘आश्रम’ को बैन करने और प्रकाश झा को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का आरोप है कि यह वेब सीरीज हिंदू धर्म, गुरु और आश्रम परंपरा का अपमान करती है। इसलिए इसे तुरंत बैन किया जाना चाहिए और प्रकाश झा को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाए जाने के लिए तुरंत अरेस्ट किया जाना चाहिए। नीचे देखें, कुछ ट्वीट्स:
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Phone Tracker Free

    February 10, 2024 at 1:53 am

    Some software will detect the screen recording information and cannot take a screenshot of the mobile phone. In this case, remote monitoring can be used to view the screen content of another mobile phone.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *