Connect with us

महाराष्ट्र

तीन मासूम बच्चों की हत्या के बाद कैलाश ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
SD24 News Network
तीन मासूम बच्चों की हत्या के बाद कैलाश ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप
नालासोपारा के पूर्व में चंदन नाका में एक अज्ञात महिला का शव एक टेम्पो में मिला, और केवल एक सनसनी की सूचना मिली है। शाम को, चंदन नाका में एक टेंपो में एक बोरी से गंध आ रही थी, टेम्पो चालक ने टेम्पो स्टैंड के अध्यक्ष श्रीधर पाटेकर को फोन किया।
जब टेंपो स्टैंड के अध्यक्ष श्रीधर पाटेकर वहां पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस को फोन किया क्योंकि संदेह था कि टेंपो में एक बोरी में एक शव था। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जब पुलिस ने बैग खोला, तो उनके सामने एक महिला का शव मिला। यह देख हर कोई हैरान रह गया।
टेम्पो में लाश आखिर कहां से आई और आखिरकार मृत महिला कौन है? इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे शव परीक्षण के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। हालांकि, अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच कर रही है कि हत्या किसने और क्यों की।
इस बीच, हाल ही में नालासोपारा पूर्व में एक अपराध हुआ था। ISMA के एक व्यक्ति ने अपने तीन छोटे बच्चों की हत्या कर दी और शनिवार रात को डॉन लेन इलाके में आत्महत्या कर ली। तुलिंज पुलिस ने इस संबंध में मयत कैलास परमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कैलाश परमार डॉन लेन इलाके के बाबुल पाड़ा का रहने वाला था। उसने नंदिनी परमार (8), नयना परमार (3) और नयन परमार (12) की शनिवार रात 7 से 8 के बीच हत्या कर दी और बाद में खुद को चाकू मारकर आत्महत्या कर ली।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *