Connect with us

महाराष्ट्र

बन्दुक की नोक पर कई बार बेटी से रेप, आरोपी पिता अशोक तनेजा गिरफ्तार

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
सांकेतिक तस्वीर 
SD24 News Network
बन्दुक की नोक पर कई बार बेटी से रेप का आरोपी अशोक तनेजा गिरफ्तार 
पिछले हफ्ते महाराष्ट्र में एक ऐसे ही मामले को पढ़ने के बाद अमृतसर की एक छात्रा में अपने पिता पर आरोप लगाने का साहस आया। इसके बाद छात्रा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के स्थानीय नेता व अपने पिता के खिलाफ पिछले आठ सालों से बलात्कार करने का आरोप लगाया।



पुलिस ने कहा कि 20 वर्षीय कालेज छात्रा के अपने पिता पर पिछले आठ सालों से यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अजनाला भाजपा इकाई के महासचिव अशोक तनेजा को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। मामले के जांच अधिकारी राजविंदर सिंह ने कहा कि पीड़िता ने बुधवार को अपनी शिकायत दर्ज कराई।



कुछ दिन पहले मुंबई में ऐसे ही मामले के बारे में पढ़ने के बाद उसने अपने रिश्तेदारों को इसके बारे में बताने का साहस किया। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने में उसकी मदद की। पीड़िता के एक संबधी ने गुरुवार को कहा कि तनेजा ने परिवार या बाहर के किसी भी व्यक्ति को इसके बारे में बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी थी।



उधर हृदय की परेशानी और असामान्य महसूस करने के कारण तनेजा गुरुवार को अस्पताल में भर्ती हो गया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) गुरमीत चौहान ने बताया कि तनेजा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है।



उेखनीय है कि पिछले हफ्ते मुंबई पुलिस ने 4वर्षीय एक व्यापारी को पिछले नौ वर्षों से अपनी पुत्री के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इन्सानियत इतना भी निचे गिर सकती है।ये सायद ही किसी ने सोचा होगा पिता एक ऐसा शब्द जो विश्वास और रकक्षा का प्रतीक माना जाता है।जब वो ही भकक्षक बन जाए तो इंसान किस पर भरोसा करें।।। ऐसे लोगों को तुरंत फांसी दे देनी चाहिए जो ऐसे अपराध करते हैं।\

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *