Connect with us

राष्ट्रिय

55 साल के ससुर रमेश ने 26 साल की बहू को धमकाकर रेप किया

Published

on

SD24 News Network -55 साल के ससुर ने 26 साल की बहू को धमकाकर रेप किया

ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला को उसके ससुर ने बिगाड़ दिया है. रात में जब बहू घर में अकेली थी तो उसका ससुर उसके कमरे में घुस गया। ससुर ने गलत कर बहू के साथ दुष्कर्म किया है। साथ ही महिला को धमकी देकर जान से मारने की धमकी दी है। घटना शहर के नाका चंद्रवादनी इलाके की है. पीड़ित महिला ने सुबह होते ही मामले की जानकारी अपने मायके वालों को दी। परिजन उसके ससुराल पहुंचे और ससुर को पकड़कर थाने ले आए। महिला ने ससुर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी की अभी पुष्टि नहीं हुई है।
55 साल के ससुर ने 26 साल की बहू को धमकाकर रेप किया

शिवपुरी लिंक रोड निवासी 26 वर्षीय राधा (बदला हुआ नाम) की शादी झांसी रोड नाका चंद्रवादनी निवासी रमेश (बदला हुआ नाम) से 3 साल पहले उसके परिवार ने सभी की सहमति से वर्ष 2018 में की थी. शादी के बाद कुछ दिनों तक पति ठीक रहा, लेकिन उसके बाद दोनों में मनमुटाव होने लगा। लेकिन उसे लगा कि कुछ समय बीतने के बाद ससुराल में परिस्थितियां उसके अनुकूल हो जाएंगी। सोमवार को मोनिका का पति घर पर नहीं था और वह अकेली थी। उसके अन्य रिश्तेदार डोंगरपुर के दूसरे घर में थे। फिर आधी रात को जब वह गहरी नींद में थी, उसके ससुर राधेश्याम (बदला हुआ नाम) उसके कमरे में दाखिल हुआ। उसने सोई हुई बहू के साथ जबरन शुरुआत की। बहू की नींद खुली तो उसने विरोध किया। जिस पर ससुर ने उसके साथ मारपीट की और उसके साथ गलत काम किया। इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी देकर वह चला गया। घबराई महिला ने मंगलवार की सुबह होते ही पूरी बात अपने मायके में मां को बता दी. इसके बाद परिजन झांसी रोड थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की. यह पारिवारिक मामला था, इसलिए पुलिस ने इसे तुरंत गंभीरता से लिया। महिला के मायके पक्ष के लोगों ने आरोपी ससुर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं दिखा पाई है।

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह काफी समय से नोटिस कर रही थी कि उसका ससुर उस पर नजर रख रहा है. इसलिए वह सतर्क रही, लेकिन सोमवार की रात जब वह घर में अकेली थी और सो रही थी तो आरोपी को उसके कमरे में घुसने का मौका मिल गया. उसने नहीं सोचा था कि उसके ससुर ऐसा करेंगे।
 
झांसी रोड थाने के टीआई संजीव नयन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने ससुर की शिकायत पर एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामला दर्ज करने की बात कह रही है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही है।
Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Track phone

    February 11, 2024 at 2:48 am

    Monitor phone from anywhere and see what’s happening on target phone. You will be able to monitor and store call logs, messages, social activities , images , videos, whatsapp and more. Real-time monitoring of phones, No technical knowledge is required, no root is required. https://www.mycellspy.com/tutorials/

  2. Phone Tracker Free

    February 8, 2024 at 7:31 pm

    Now the positioning technology has been widely used. Many cars and mobile phones have positioning functions, and there are also many positioning apps. When your phone is lost, you can use such tools to quickly initiate location tracking requests. Understand how to locate the location of the phone, how to locate the phone after it is lost?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version