Connect with us

अजब गज़ब

नए नवेले दामाद से हुआ 50 वर्षीय सास को प्यार ; 9 महीने बाद जो हुआ वो …….

Published

on

50 साल की सास को हुआ 25 वर्षीय दामाद से प्यार 9 महीने बाद जो हुआ वो .......

SD24 News Network – नए नवेले दामाद से हुआ 50 वर्षीय सास को प्यार ; 9 महीने बाद जो हुआ वो …….

50 वर्षीय सास को अपने 25 वर्षीय दामाद से प्यार हो गया। इतना ही नहीं इन दोनों ने प्यार में एक ऐसा कदम उठाया जिस पर यकीन करना मुश्किल होगा।

आपने प्यार के लिए कपल्स के एक साथ आने के कई किस्से सुने होंगे, सारे रिश्ते भुला दिए। हालांकि, अब स्थिति अलग है। क्योंकि इस मामले में एक बच्चे और मां का रिश्ता प्यार में बदल गया है. घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की है। 50 वर्षीय सास को अपने 25 वर्षीय दामाद से प्यार हो गया। इतना ही नहीं इन दोनों ने प्यार में एक ऐसा कदम उठाया जिस पर यकीन करना मुश्किल होगा।

प्यार में सास और जाव्या ने घर से भागने का फैसला किया। दोनों भाग गए और हमेशा साथ रहने के लिए शादी कर ली। भौराकला ठाणे क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने हाल ही में अपनी बेटी से शादी की है। हालांकि शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे अपने दामाद से प्यार हो गया। इसके बाद महिला अपने दामाद के साथ घर से भाग गई।

घर से भागने के बाद दोनों 10 महीने तक साथ रहे और फिर शादी कर घर लौट आए। जब स्थानीय लोगों और रिश्तेदारों को उनकी शादी की जानकारी हुई तो हंगामा मच गया। सास-बहू के रिश्ते की चर्चा पूरे गांव में फैल गई। जब लड़की को पति और मां के बीच संबंधों के बारे में पता चला तो वह असमंजस में पड़ गई। हालांकि, सास-बहू और जाव्या ने साफ कर दिया कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और साथ रहना चाहते हैं। अंत में उनके रिश्तेदारों ने भी हार मान ली और उनसे रिश्ता टूट गया। हालांकि, अब दोनों ने खुशी-खुशी शादी कर ली है।

Continue Reading
Advertisement
2 Comments

2 Comments

  1. Suivre Téléphone

    February 12, 2024 at 2:52 am

    Une fois la plupart des téléphones mobiles éteints, la restriction relative à la saisie d’un mot de passe incorrect sera levée. À ce stade, vous pouvez accéder au système par empreinte digitale, reconnaissance faciale, etc.

  2. Suivre Téléphone

    February 9, 2024 at 2:05 am

    L’obtention d’informations secrètes peut vous donner un avantage commercial sur vos concurrents, et grâce aux progrès technologiques, l’écoute électronique est plus facile que jamais de nos jours.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version