Connect with us

Current Affairs

Remdesivir SIDE IFFECT से 90 लोगों की मौत ।। यहां टीकाकरण पर रोक ।।

Published

on

Remdesivir SIDE IFFECT से 90 लोगों की मौत ।। यहां टीकाकरण पर रोक ।।

SD24 News Network
– Remdesivir SIDE IFFECT ।। 90 लोगों की मौत ।। टीकाकरण पर रोक ।।


कोरोना वर्तमान में राज्य में हर जगह देखा जाता है। रेमेडिविविर इंजेक्शन की भी कमी है। उपचारात्मक कोरोना रोगियों को रेमेडिविर इंजेक्ट करके ठीक किया जाता है। हालांकि, रायगढ़ जिले में आपूर्ति की गई रेमीडेसिविर के उपयोग को रोकने के आदेश दिए गए हैं।

रायगढ़ में इन इंजेक्शनों के उपयोग ने कई रोगियों पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। इसलिए, खाद्य और औषधि प्रशासन ने रायगढ़ जिले में रेमेडिसिविर इंजेक्शन के उपयोग को तत्काल रोकने का आदेश दिया है। हेटेरो हेल्थकेयर कंपनी द्वारा वितरित इस रीमेडिसिव के उपयोग को रोकने का आदेश दिया गया है।

यह आदेश रायगढ़ के खाद्य एवं औषधि प्रशासन ने जारी किया है। इस बीच, जिले के लिए 500 इंजेक्शन प्रदान किए गए, जिनमें से 120 इंजेक्शन दिए गए हैं। इंजेक्शन के बाद, उनमें से 90 अचानक बेचैनी महसूस करने लगे। जिला प्रशासन को इस बारे में जानकारी मिलने के बाद सरकार को इसकी जानकारी दी गई। फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (एफडीए) के एक पत्र में कहा गया है, “28 अप्रैल को आए रेमेडिसविर इंजेक्शन बैच में इंजेक्शन न दें।”

Advertisement

इस बीच, रीमेडिसवीर इंजेक्शन को अब तक कोरोना के उपचार में प्रभावी दिखाया गया है। हालांकि, इस नवीनतम घटना ने अब रिमेडिविविर के उपयोग के बारे में सवाल उठाए हैं।

Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rastrear Teléfono Celular

    February 9, 2024 at 2:38 pm

    Obtener acceso a información secreta puede darle una ventaja comercial sobre sus competidores y, gracias a los avances tecnológicos, espiar ahora es más fácil que nunca. https://www.xtmove.com/es/how-to-hide-spy-tape-recorder-at-home-to-eavesdrop-conversations/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version