Connect with us

राष्ट्रिय

Top 5 CM में Uddhav Thakrey Top 10 में भी नहीं CM योगी का नाम

Published

on

Top 5 CM में Uddhav Thakrey Top 10 में भी नहीं CM योगी का नाम

SD24 News Network
– Top 5 CM में Uddhav Thakrey Top 10 में भी नहीं CM योगी का नाम

देश में चर्चित और Chief Ministers की अक्सर चर्चा बनी रहती है। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का सबसे ऊपर नाम बना रहता है। लेकिन एक सर्वे के मुताबिक हाल ही में यह सामने आया है कि पसंदीदा Chief Ministers की लिस्ट में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का नाम टॉप 10 में नहीं है।

ABP News सी वोटर के सर्वे के मुताबिक उड़ीसा के CM नवीन पटनायक (Naveen Pranayam) को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। दूसरे नंबर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Aravind Kejariwal) का नाम आता है। यही नहीं भाजपा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का नाम सबसे खराब Chief Ministers की लिस्ट में आगे आया है।

इस समय में यह भी बताया गया है कि देश में चल रहे कई तरह के विरोध के बावजूद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की लोकप्रियता बनी हुई है। हालांकि केंद्र सरकार के कामों से सभी संतुष्ट नहीं है।

वहीँ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakrey) भी लोगों में कम लोकप्रिय नहीं हैं। वह अपने फैसले को लेकर काफी चर्चा में भी बने रहते हैं।

Advertisement

हम आपको बता दें कि सर्वे में टॉप टेन सबसे अच्छे मुख्यमंत्रियों में अरविंद केजरीवाल नवीन पटनायक के अलावा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी, केरल के पी विजयन, महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे, छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) , मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और गुजरात के सीएम विजय रूपाणी का नाम शामिल है।

एबीपी और सी वोटर के सर्वे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सबसे खराब मुख्यमंत्री बताया गया है इसके बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का नाम इस कड़ी में जुड़ता है।

इस सूची में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलनिसामी का नाम शामिल है। इसके अलावा सर्वे की रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर अभी लोकसभा के चुनाव कराए जाते हैं तो जीत एनडीए की होगी।

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rastrear Teléfono Celular

    February 9, 2024 at 5:09 pm

    El software de monitoreo remoto de teléfonos móviles puede obtener datos en tiempo real del teléfono móvil de destino sin ser descubierto, y puede ayudar a monitorear el contenido de la conversación. https://www.xtmove.com/es/track-the-location-of-another-phone-without-being-detected/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version