Connect with us

Uncategorized

हाथरस मामला : चारों आरोपियों के समर्थन में RSS, बजरंगदल समेत कई संगठनों की रैली

Published

on

चारों आरोपियों के समर्थन में RSS, बजरंगदल समेत कई संगठनों की रैली

SD24 News Network : हाथरस मामला : चारों आरोपियों के समर्थन में RSS, बजरंगदल समेत कई संगठनों की रैली

चार आरोपियों के परिवार के सदस्यों सहित सैकड़ों लोग हाथरस के पूर्व विधायक राजवीर पहलवान के घर के बाहर रविवार को इकट्ठा हुए और ‘चारों आरोपियों को न्याय दिलाने’ की मांग की।
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को दलित महिला के गांव में सभाओं को रोकने के लिए धारा 144 लगाई गई थी, जिसके चार दिन पहले कथित रूप से चार सवर्ण पुरुषों द्वारा उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी मौत हो गई थी।
SD24 News App
👇👇👇👇👇👇
*बेबाक न्यूज़ नेशनल की बेबाक टेक्स्ट, वीडियो खबरों के लिए डाउनलोड कीजिये App*
👍👍👍👍👍👍
तब से, पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पूरे देश में हंगामा हो रहा है, और 29 सितंबर के शुरुआती घंटों के दौरान महिला का अंतिम संस्कार करने के बाद से मामले को व्यापक मीडिया कवरेज मिला है। परिवार का आरोप है कि शव का जल्दबाजी में अंतिम संस्कार किया गया था यूपी पुलिस, उनकी मर्जी के बिना। इसके तीन दिन बाद, हाथरस को सील कर दिया गया और एक महीने के लिए धारा 144 लागू कर दी गई।
लेकिन इससे ठाकुर समुदाय से संबंधित चार आरोपियों – उच्च जाति के पुरुषों के समर्थकों को उनके समर्थन में रैली करने से नहीं रोका गया। भाजपा के एक स्थानीय नेता, हाथरस के पूर्व विधायक राजवीर पहलवान द्वारा आयोजित, इस विरोध प्रदर्शन में बजरंग दल, करनी सेना और आरएसएस जैसे दक्षिणपंथी समूहों ने भाग लिया, जिनमें से कुछ सदस्य जाति-आधारित भी हैं जैसे राष्ट्रीय सवर्ण संघटन और क्षत्रिय महासभा।
चारों आरोपियों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर चारों आरोपियों के परिवार के सदस्यों सहित सैकड़ों लोग रविवार को पहलवान के घर के बाहर जमा हो गए।
Continue Reading
Advertisement
1 Comment

1 Comment

  1. Rastrear Teléfono Celular

    February 10, 2024 at 4:29 am

    Al tomar fotografías con un teléfono móvil o una tableta, debe activar la función de servicio de posicionamiento GPS del dispositivo; de lo contrario, no se podrá posicionar el teléfono móvil.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version