Connect with us

राष्ट्रिय

गाय के साथ दुष्कर्म की घटना सीसीटीवी में क़ैद, श्रवण व्यास के बाद एक और आरोपी ग़िरफ़्तार

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
सांकेतिक तस्वीर

SD24 News Network

गाय के साथ दुष्कर्म की घटना सीसीटीवी में क़ैद,  श्रवण व्यास के बाद एक और आरोपी ग़िरफ़्तार
भोपाल : एक गाय के साथ दुष्कर्म करने के आरोप मं 55 साल के एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया गया है. यह घटना सुन्दर नगर डेयरी की है. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फ़ुटेज में यह व्यक्ति एक गाय के साथ सैक्स करता हुआ नज़र आया है.



घटना 4 जुलाई की बताई जा रही है. पुलिस ने कहा है कि इस व्यक्ति पर अप्राकृतिक सैक्स करने का आरोप लगा है और उसे ग़िरफ़्तार कर लिया है.
इससे पहले भी मध्य प्रदेश के बैतुल जिले में 50 वर्षीय एक व्यक्ति को गाय का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. राज्य में इस तरह की यह दूसरी घटना सामने आई है.



19 मार्च को घटी इस घटना में तीन महिलाओं ने आरोपी श्रवण व्यास को गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए देखा. महिलाओें ने इस बात की जानकारी मिथिलेश कुमार नाम के एक व्यक्ति को दी.
One 55-yr-old man arrested after CCTV footage showed that he was involved in unnatural sex with a cow at a dairy in Sundar Nagar. Incident took place at around 4 am on 4 July. Case registered. Accused arrested: A Srivastava, Ashoka Garden Police Station In-Charge, Bhopal. pic.twitter.com/DXN29nF01K

— ANI (@ANI) July 7, 2020

मिथिलेश ने पुलिस में इस वारदात की शिकायत पुलिस में की और आरोपी को गिरफ्तार करवाया. पुलिस के मुताबिक गाय एक किसान के यहां से भाग गई थी.



पुलिस को दिए गए बयान में आरोपी ने बताया था कि उसकी पत्नी एक साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी. ऐसे में शारीरिक संबंध बनाने की आतुरता में उसने गाय के साथ सेक्स किया.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version