Connect with us

राष्ट्रिय

अब भागलपुर में अफशार अंसारी की पीट पीट कर हत्या, अबतक सैकड़ो को उतारा मौत के घाट

Published

on

SD24 News Network Network : Box of Knowledge
नई दिल्लीः मॉबलिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला बिहार का है जहां मॉबलिंचिंग की एक वारदात ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। बिहार के भागलपुर में भीड़ ने मोहम्मद अफशार अंसारी नाम के 36 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के चकफतमा व मनमोधाचल के पास की है। जहां भीड़ ने अंसारी को बच्चा चोरी का आरोप लगाकर मार डाला।
अफशार मेहनत मजदूरी करके अपना परिवार पालते थे। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को अफशार रोज़ की तरह मजदूरी कर अपने घर मीराचक लौट रहे थे। रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें बच्चा चोर बताकर अफशार की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। लाठी-डंडे से अफशार की इतनी पिटाई की गई कि अफशार अधमरा हो गया। और इसी हालत में भीड़ ने अफशार अंसारी को नदी के पास फेंक दिया। भीड़ की मार से  बुरी तरह घायल अफशार की इस दौरान मौत हो गई।
जब इस घटना की ख़बर क्षेत्र में पहुंची तो हड़कंप मच गया। अफशार अंसारी के गांव में तनाव का माहौल हो गया और लोग पुलिस के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करने लगे। भीड़ के इस खूनी खेल से गुस्साए लोगों ने अफशार अंसारी का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया। हालांकि बाद में प्रशासन ने किसी तरह लोगों को समझाकर कर शांत कराया।
एसएसपी आशीष भारती ने पत्रकारों को बताया कि इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने जिन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है उनके नाम  कुंदन यादव, मोहन राय, पप्पू राय और कार्तिक राय बताए जा रहे हैं। इन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है और उनसे पूछताछ में भी जुटी हुई है।
गौरतलब है कि सोमवार यानि (21-10-2019) को नाथनगर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिये मतदान भी हुआ है। लेकिन यह घटना चुनाव के करीब 48 घंटे पहले की  है, चुनाव से ऐन पहले इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। यह क्षेत्र थाना जगदीशपुर के तहत आता है और नाथनगर विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा है।
खूनी भीड़ का शिकार हुए अफशार की मां बीबी इमराना ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि ‘उनका बेटा मजदूरी कर अपना परिवार पालता था और बांका स्थित अपने ससुराल में रहता था। शनिवार शाम वह मजदूरी करके अपने घर उनसे मिलने के लिए मीराचक आ रहा था। वह कभी-कभार ही अपने घर आता था। इसी दौरान रास्ते में गांव वालों ने उसे बच्चा चोर बताकर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
(Source -BYHIND NEWS BUREAU)

Loading…


Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version